Salman Khan का नाम सुनते ही आगबबूला हो गई थीं Ex-भाभी Malaika Arora, गुस्से में बोलीं- सलमान ने मुझे…

Malaika Arora Career: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. मलाइका अरोड़ा की पहली शादी सलमान खान (Salman Khan) के भाई अरबाज खान से हुई थी. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में शुमार थे लेकिन कुछ कारणों से दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया था. तलाक होने के बाद भी मलाइका (Malaika Arora and Arbaaz Khan) का रिश्ता अरबाज खान और उनके परिवार से किसी ना किसी रूप में जुड़ा ही रहा.

करियर पर उठा सवाल तो भड़कीं मलाइका अरोड़ा!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Movies) को लेकर इंडस्ट्री में अक्सर ही लोग कहते-सुनते थे कि मलाइका का करियर बनाने के पीछे सलमान (Salman Khan Movies) का हाथ है. इसी बात पर भड़कते हुए मलाइका ने एक तगड़ा जवाब दिया था. दरअसल, ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने मलाइका अरोड़ा पर तंज कसते हुए कहा था, कि सलमान खान के परिवार से होने के चलते मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Tv Shows) पर कभी भी आइटम गर्ल का तमगा नहीं लगा. 

राखी सावंत ने मलाइका अरोड़ा (Rakhi Sawant and Malaika Arora Controversy) के बारे में बात करते हुए कहा था कि खान फैमिली से रिश्ता होने के कारण उन्हें इंडस्ट्री में कई मौके मिले. राखी सावंत (Rakhi Sawant Dance Video) को सुनने के बाद मलाइका ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा था, ऐसा होता तो मुझे सलमान खान की हर फिल्म में आइटम सॉन्ग करना चाहिए था. मलाइका ने साथ ही कहा था, ‘मैं सेल्फ मेड हूं और सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया है…’ 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें