Monalisa का स्टाइल सबसे हटके! चमकता लाल क्रॉप टॉप पहन दिखाईं बोल्ड अदाएं, फैंस देख भरते रह गए आहें

Monalisa Photos: 100 से ज्यादा फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखा चुकीं मोनालिसा (Monalisa Pics) ने एक बार फिर अपने हुस्न की बिजलियां बरसाई हैं. मोनालिसा (Monalisa Movies) ने चमचमाते आउटफिट में लोगों के होश उड़ा दिए हैं. भोजपुरी बाला की अदाएं देख नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं.

1/5

भोजपुरी बाला मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में मोनालिसा रेड कलर का सीक्वेन क्रॉप टॉप पहने दिख रही हैं. टॉप के साथ मोनालिसा ने सिल्वर सीक्वेन ट्राउजर कैरी किया है. 

2/5

मोनालिसा (Monalisa) के सीक्वेन सेक्सी आउटफिट को देख नेटीजन्स लट्टू हुए जा रहे हैं. मोनालिसा ने नई फोटोज में न्यूड मेकअप कैरी किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने कॉफी ब्राउन लिपशेड लगाया है. साथ ही मोनालिसा ने अपना पूरा लुक कंप्लीट करने के लिए बालों को लूज कर्ल्स दिए हैं.

3/5

मोनालिसा (Monalisa) नई फोटोज में एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते दिख रही हैं. मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

4/5

मोनालिसा (Monalisa) ने सिर्फ भोजपुरी ही नहीं हिंदी, तेलुगू, तमिल, उड़िया, मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में भी नाम कमाया है. मोनालिसा ने फिल्मों के साथ-साथ हिंदी टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी धाक जमाई है.

5/5

मोनालिसा (Monalisa) ने अबतक ‘किसी को मान लिया अपना’, ‘आंखें दास्तां’, ‘नजर’, ‘दिव्या दृष्टि’, ‘नागिन’ और ‘फव्वारा चौक’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें