Atique Ahmed Interrogation: साबरमती जेल से आज आएगी बड़ी खबर! इस वजह से माफिया अतीक अहमद हुआ पसीना-पसीना

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज शूटआउट के 17 दिन बाद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) पर आज (सोमवार को) बड़ा एक्शन हो सकता है. यूपी पुलिस (UP Police) और यूपी एसटीएफ (UP STF) की टीम साबरमती जेल (Sabarmati Prison) में बंद अतीक अहमद से पूछताछ कर सकती है. साबरमती जेल में क्या होने वाला है? उमेश पाल हत्याकांड के कौन-कौन से राज खुलने वाले हैं? अतीक अहमद के लिए प्रयागराज से कौन सी शॉकिंग खबर आई है और यूपी पुलिस के वो कौन-कौन से सवाल हैं जिसके बारे में सोचकर अतीक अहमद के पसीने छूट रहे हैं. इसके बारे में जानना दिलचस्प होगा. अतीक अहमद आज कई बड़े राज खोल सकता है. दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच ने अतीक के करीबी बल्ली पंडित को उठा लिया है. माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन का CCTV सामने आने के बाद एक्शन लिया गया है.

अतीक अहमद से वन-टू-वन पूछताछ

बता दें कि प्रयागराज पुलिस के साथ यूपी एसटीएफ (UP STF) की स्पेशल टीम सवाल-जवाब करेगी. उमेश पाल हत्याकांड को लेकर अतीक अहमद से वन-टू-वन पूछताछ होगी यानी यूपी पुलिस को लगता है कि साबरमती जेल में बैठकर अतीक ने मर्डर का मास्टरप्लान तैयार किया और फिर अपने गुर्गों की मदद से प्रयागराज में उमेश पाल को ठिकाने लगा दिया. उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने भी साबरमती जेल में शूटआउट की प्लानिंग का दावा किया है. इधर, उमेश पाल हत्याकांड में फरार असद अहमद के व्हाट्सएप ग्रुप शेरे-ए-अतीक को एसटीएफ ने ट्रेस किया. इस ग्रुप से 2 लोगों को एसटीएफ ने उठाया. असद इस ग्रुप का एडमिन था, इसमें 14 जिले के 56 लोग जुड़े थे और आपस में संदेशों का आदान-प्रदान कर रहे थे.

अतीक को सता रहा ये डर!

माफिया अतीक अहमद साबरमती जेल में सलाखों के पीछे है. उसे इस वक्त डर सता रहा है कि यूपी पुलिस के बढ़ते कदम कहीं उसका खेल ना खत्म कर दें. तो क्या साबरमती जेल में पूछताछ से यूपी पुलिस को बड़े सुराग मिलने वाले हैं? क्या पूछताछ के बाद अतीक अहमद की गुजरात से उत्तर प्रदेश में घर वापसी हो सकती है? इन सवालों के जवाब और मामले में अगले डेवलपमेंट को लेकर कोई कुछ नहीं बता रहा. पर एक बात योगी सरकार पहले ही क्लियर कर चुकी है कि अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पॉलिसी चलती रहेगी.

बल्ली पंडित उगलेगा सच!

गौरतलब है कि साबरमती जेल के अंदर पूछताछ के अलावा भी अतीक की मुश्किलें बढ़ रही हैं. प्रयागराज में अतीक के करीब गुर्गे बल्ली पंडित को यूपी क्राइम ब्रांच ने हिरासत में लिया है. अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ बल्ली पंडित का एक वीडियो वायरल हुआ था. CCTV वीडियो में ढाई लाख का इनामी शूटर साबिर भी दिखाई दिया था. अब क्राइम ब्रांच में बल्ली पंडित से प्रयागराज शूटआउट का सच उगलवाया जा रहा है. बल्ली पंडित के साथ शाइस्ता परवीन भी पुलिस के राडार पर है. शूटर के साथ वीडियो देखकर लगता है मानो अतीक के गैंग को शाइस्ता परवीन ही चला रही थी. तो क्या प्रयागराज शूटआउट की साजिश में अतीक अहमद के साथ-साथ शाइस्ता परवीन भी शामिल है.

वायरल वीडियो 19 फरवरी का बताया जा रहा है यानी उमेश पाल के मर्डर से 5 दिन पहले का. ये अतीक अहमद एंड फैमिली की मुश्किलें बढ़ा रहा है. यूपी की पुलिस एक्शन में है और ये सब सीएम योगी के उस बयान के बाद हुआ है जिसमें उन्होंने माफिया को मिट्टी में मिलाने का ऐलान किया था. यूपी पुलिस की नजर अतीक अहमद की बहन और जीजा पर भी है. बताया जा रहा है कि अलीगढ़ में बहन के घर अतीक अहमद आता-जाता था. इतना ही नहीं उमेश पाल हत्या मामले में शामिल अतीक के करीबी नफीस का रेस्टोरेंट भी बंद किया जाएगा. नफीस फाइनेंस करने के आरोप में इस वक्त STF की हिरासत में हैं. फिलहाल सबकी नजर साबरमती जेल पर टिकी हुई हैं जहां से प्रयागराज शूटआउट पर ब्रेकिंग न्यूज़ आ सकती है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें