Jawan: रिलीज में 30 दिन बाकी, नए पोस्टर में Shahrukh Khan का लुक है किलर; लेटेस्ट टीजर में दिखाई झलक

Jawan Movie Release Date: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान (Jawan Movie) अगले महीने रिलीज होने जा रही है, वो भी 7 सितंबर को. ऐसे में फिल्म रिलीज में महज 30 दिन ही बाकी रह गए. शाहरुख के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं खासतौर से ट्रेलर की रिलीज के बाद तो इसे लेकर क्रेज और भी जबरदस्त है. वहीं शाहरुख भी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं, लेकिन अलग अंदाज में. प्रमोशन के लिए ऑडियंस के बीच जाने के बजाय सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है. अब फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर कर दिया गया है. 

सोमवार को शाहरुख खान ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया जो ब्लैक एंड व्हाइट है और इसमें शाहरुख किलर लुक में नजर आ रहे हैं. गंजा सिर, आंखों पर चश्मा, हाथ में बंदूक और चेहरे पर खौफ दिखाते शाहरुख लोगों को खूब इम्प्रेस कर रहे हैं

फिल्म में नजर आएंगे कई सितारे
शाहरुख खान को लेकर तो फिल्म सुर्खियों में हैं ही. लेकिन कई और सितारे इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. नयनतारा, विजय सेतुपति जैसे साउथ के सुपरस्टार अपनी परफॉर्मेंस से फिल्म में चार चांद लगाने वाले हैं. इनकी झलक भी ट्रेलर में साफ नजर आई है.

क्या डबल रोल में होंगे शाहरुख
कहा जा रहा है कि जवान की कहानी काफी हद तक रिवील भी हो गई है. फिल्म में शाहरुख डबल रोल में नजर आने वाले हैं. एक पॉजीटिव तो उनका दूसरा किरदार नेगेटिव होगा. शाहरुख फिल्म में खतरनाक विलेन बने दिखेंगे. इससे साफ है कि फिल्म की कहानी काफी यूनिक है. इससे पहले जब-जब शाहरुख पर्दे पर विलेन बने हैं वो हिट रहे हैं. फिर चाहे बाजीगर हो या फिर डर. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें