35 हजार के कप में कॉफी पीते हैं Shahrukh Khan, फीचर्स जान हो जाएंगे शॉक्ड

Shahrukh Khan Coffee Mug: बॉलीवुड सितारों की लग्जरी लाइफ के चर्चे तो दूर-दूर तक है. किसी को महंगी गाड़ियों का शौक होता है, किसी को घड़ियों को तो किसी को फोन का. लेकिन क्या आपको पता है सिनेमाजगत के किंग खान (Shahrukh Khan) को इन सब चीजों के अलावा महंगे कॉफी मग में पीने की भी आदत है. ये मग को ऐसा वैसा नहीं बल्कि कई ऐसे फीचर्स से लैस है जिसे जानकर आप हक्का बक्का रह जाएंगे. इस मग की इतनी कीमत है जितने कि आपके एक महीने का घर खर्च है.

2017 में शेयर किया था वीडियो

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने साल 2017 में एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो कॉफी मग में में एक घूंट लेते नजर आए थे. ये वीडियो जैसे ही किंग खान ने शेयर किया था तब से ही इस कॉफी मग की कीमत और उनके इस लग्जरी शौक के बारे में फैंस को पता चला.

कॉफी मग की ये है खासियत
इस वीडियो में किंग खान जिस कॉफी मग का इस्तेमाल करते दिखे थे वो हीटर और एलईडी लाइटिंग फीचर्स से लेस है. जो कॉफी मग इस वीडियो में शाहरुख खान इस्तेमाल करते दिखे वो एमर ट्रैवल मग 2 प्लस है. इस मग में आप किसी भी ड्रिंक को एक सेट चेंपरेचर पर रख सकते हैं. बस इसके लिए आपको इस मग को एक बार चार्ज करना होगा उसके बाद तीन घंटे तक आप निश्चिंत होकर रह सकते हैं. इतना ही नहीं इस मग के साथ चार्जिंग कोस्टर भी आता है. इसके साथ ही इस मग पर प्लस और माइनस साइन दिया गया है. जिस पर टच करके आप इसके टेंपरेचर को अपने हिसाब से एडजेस्ट कर सकते हैं.

जानिए क्या है कीमत
अगर आप भी इस खास फीचर्स वाले कॉफी मग को खरीदना चाहते हैं तो इस कॉफी मग की ऑनलाइन कीमत 35, 862 रुपये है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की ‘जवान’ (Jawan) फिल्म 7 सितंबर को यानी कि अगले महीने रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इसमें शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और नयनतारा हैं. फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें