MP News: इंदौर में प्रियंका गांधी और कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज! जानिए पूरा मामला?

FIR On Priyanka Gandhi and Kamal Nath: मध्य प्रदेश (mp news) के इंदौर से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पीसीसी चीफ कमलनाथ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. इंदौर के संयोगितागंज थाने पर कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी और कमलनाथ पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है. इस एफआईआर से प्रियंका गांधी और कमलनाथ की मुश्किलें और बढ़ सकती है. बता दें कि शिवराज सरकार के खिलाफ एक वायरल पत्र को पोस्ट करने के मामले में कांग्रेस नेताओं के खिलाफ धारा 420 और 469 में FIR दर्ज हुई है. आज इस मामले में बीजेपी ने थाने पर ज्ञापन भी दिया था. जिसके बाद ये एफआईआर दर्ज की गई है.

MP Chunav 2023: जब मध्य प्रदेश में इस नेता से चुनाव हारे थे ‘श्री कृष्ण’ नीतीश भारद्वाज

मिली जानकारी के अनुसार, इंदौर में ज्ञानेंद्र अवस्थी और प्रियंका गांधी, अरुण यादव और कमल नाथ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. यह व्यापक रूप से वायरल ‘50% कमीशन’ पत्र से संबंधित है. एफआईआर भाजपा द्वारा दायर एक शिकायत के बाद दर्ज की गई है. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश (mp news) में 50 फीसदी कमीशन लेने के आरोप पर प्रदेश की सियासत गरमा हुई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट में प्रदेश की शिवराज सरकार पर 50 प्रतिशत कमीशन लेने का आरोप लगाया था. जिस पर आज इंदौर बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग को लेकर संयोगितागंज थाने पहुंचे और ज्ञापन सौंपा था.

जानें पूरा मामला?
बता दें कि मध्यप्रदेश के ठेकेदार संघ द्वारा हाईकोर्ट की ग्वालियर खंडपीठ के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखे जाने के मामले को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शिवराज सरकार पर हमला बोला था. कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा था, मध्य प्रदेश में ठेकेदारों के संघ ने हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर शिकायत की है कि प्रदेश में 50% कमीशन देने पर ही भुगतान मिलता है. कर्नाटक में भ्रष्ट BJP सरकार 40% कमीशन की वसूली करती थी. मध्य प्रदेश में BJP भ्रष्टाचार का अपना ही रिकॉर्ड तोड़कर आगे निकल गई है. कर्नाटक की जनता ने 40% कमीशन वाली सरकार को बाहर किया, अब मध्य प्रदेश की जनता 50% कमीशन वाली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाएगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें