Akshay Kumar ने OMG 2 के लिए नहीं वसूले 35 करोड़, प्रोड्यूसर ने कर डाला बड़ा खुलासा

Akshay Kumar New Film: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों फिल्म ओह माई गॉड 2 को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. रिलीज के हफ्ताभर बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है. 15 अगस्त के मौके पर ओएमजी 2 की कमाई में खूब तेजी भी देखने को मिली. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और 100 करोड़ी बनने से बस चंद कदम दूर है. लेकिन इन्हीं सब के बीच ओह माई गॉड 2 के प्रोड्यूसर असित अंधरे ने एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है. ओएमजी 2 प्रोड्यूसर का कहना है कि इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movie) ने एक भी रुपया बतौर फीस नहीं चार्ज किया है. 

अक्षय कुमार ने किया फ्री में काम…!

OMG 2 के प्रोड्यूसर ने फिल्म के बजट से लेकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar OMG 2 Fees) की फीस तक, कई वायरल हो रहीं रिपोर्ट्स का खुलासा किया है. फिल्म प्रोड्यूसर का कहना है कि ओएमजी 2 के बजट की रिपोर्ट्स कुछ ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर बताई गई हैं. इसी के साथ अक्षय कुमार ने एक भी रुपया बतौर फीस नहीं लिया है. बल्कि वह तो ऐसी साहसी, फाइनेंशियल और क्रिएटिव रिस्क वाली फिल्म में हमारे साथ चले हैं. 

महज इतने करोड़ में बनी है ओह माई गॉड 2!

ओह माई गॉड 2 (OMG 2 Budget) से जुड़े एक सोर्स ने पिंकविला को फिल्म के बजट के बारे में बताया है. सोर्स का कहना है कि फिल्म 50 करोड़ से भी कम में बनी है. साथ ही सोर्स ने बताया कि ओएमजी 2 एक नियंत्रित वातावरण में शूट हुई है, जैसे की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर सोशल ड्रामा फिल्में शूट होती हैं. प्रोडक्शन का खर्चा 50 करोड़ के अंदर आया है. सोर्स ने साल 2012 में रिलीज हुई ओएमजी 1 के बजट का भी खुलासा कर दिया है. सोर्स के मुताबिक ओएमजी 1 महज 25 करोड़ में तैयार हुई थी. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें