Prabhas Movie: आखिर किसके खौफ में टली Salaar की रिलीज? पर इतनी मोटी रकम में बिके OTT राइट्स

Salaar OTT Rights: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार पहले शाहरुख खान की जवान के साथ रिलीज होने वाली थी. लेकिन बड़ा क्लैश टालने के लिए सालार को 20 दिन पोस्टपोन कर दिया गया था. वहीं बीते दिन सालार के मेकर्स ने फिल्म रिलीज को कुछ समय के लिए टाल दिया है. पोस्टपोन की खबरों के बीच सालार को लेकर अब नई रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनके अनुसार प्रभास (Prabhas Movie) की फिल्म के ओटीटी राइट्स रिकॉर्ड तोड़ रकम में बेचे गए हैं. 

इतने करोड़ में बिके सालार के ओटीटी राइट्स!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास (Prabhas Salaar) की फिल्म सालार ने एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की आरआरआर का रिकॉर्ड तोड़ते हुए अपने ओटीटी राइट्स 80 करोड़ में बेचे हैं. आरआरआर के ओटीटी राइट्स 75 करोड़ में बिके थे. हालांकि यह सामने नहीं आ सका है कि किस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सालार के राइट्स लिए हैं. 

क्यों टली सालार?

रिपोर्ट्स की मानें तो सालार (Salaar Postponed) के डायरेक्टर प्रशांत नील फिल्म के वीएफएक्स वर्क से खुश नहीं थे. ऐसे में वह वीएफएक्स दोबारा करना चाहते थे, जिसके लिए टाइम लगने वाला है. तो वहीं सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि जवान के तूफान और विवेक अग्निहोक्षी की वैक्सीन वार संग क्लैश से भी बचने के लिए सालार मेकर्स ने यह फैसला लिया है. क्योंकि सालार पर पानी की तरह पैसा बहाया है, और तो और प्रभास का पूरा करियर इसी फिल्म पर टिका है. बता दें 28 सितंबर से फिल्म टालने के बाद सालार के मेकर्स ने किसी नई डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा चल रही है कि फिल्म दिसंबर 2023 और जनवरी 2024 में रिलीज होगी. मालूम हो कि दिसंबर और जनवरी दोनों ही महीने कई बड़े बजट वाली फिल्मों की रिलीज से भरे पड़े हैं. ऐसे में एक फिल्म की रिलीज डेट शिफ्ट होना पूरा कैलेंडर  हिला सकती है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें