Shah Rukh Khan की Jawan में यूं ही नहीं धाकड़ एक्शन करती दिख रहीं Nayanthara, वसूली है मोटी फीस!

Jawan Movie Cast Fees: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. जवान के ट्रेलर में शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा का भी धाकड़ अंदाज देखने को मिल रहा है. लेकिन यूं ही नहीं नयनतारा (Nayanthara) ने जवान के लिए एक से बढ़कर एक एक्शन अवतार दिए हैं. जी हां…रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा को जवान (Jawan) के लिए 11 करोड़ रुपए बतौर फीस मिले हैं. 

जवान के लिए नयनतारा ने वसूले 11 करोड़!

साउथ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार नयनतारा (Nayanthara Jawan) ने जवान में रोमांटिक से लेकर एक्शन अवतार दिखाया है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने जवान के लिए 11 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. हालांकि नयनतारा की फीस को लेकर अभी तक मेकर्स या एक्ट्रेस की तऱफ से कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. बता दें, जवान फिल्म में नयनतारा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ रोमांस करती भी दिखाई देने वाली हैं. साथ ही साथ फिल्म में वह एक कड़क पुलिस अफसर के रोल में भी दिखाई दे रही हैं. 

नयनतारा ने किया इंस्टाग्राम डेब्यू!

जवान के ट्रेलर रिलीज के बाद एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara Instagram) ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर आने के बाद सबसे पहले अपने जुड़वा बेटों का चेहरा सोशल मीडिया पर दिखाया है. नयनतारा (Nayanthara Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस नाथी, दरबार, चंद्रमुखी, गॉडफादर, कनेक्ट, राजा रानी, बिगिल, विश्वास जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. और अब शाहरुख खान के अपोजिट जवान से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. बता दें, जवान 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. जवान फिल्म में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति और नयनतारा अहम रोल निभा रहे हैं. तो वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल दिखने वाला है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें