Hollywood Actor: इस एक्टर के थूके च्यूइंग गम की हो रही नीलामी! कीमत सुनकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Hollywood Actor Robert Downey: फिल्मों के दीवाने पूरी दुनिया में हैं. फिल्मी फैंस को रीजनल सिनेमा, बॉलीवुड (Bollywood Films) या फिर हॉलीवुड (Hollywood Movies) में नहीं बांटा जा सकता है. अपने फेवरेट एक्टर्स के लिए फैंस का क्रेज दुनिया के किसी भी कोने में चले जाएं वहां देखने को मिल जाएगा. ऐसा ही एक क्रेजी किस्सा हाल में सुनने को मिला है. जी हां…क्रेजी इसलिए क्योंकि एक एक्टर (Robert Downey) की थूकी च्यूइंग गम ऑनलाइन बेची जा रही है और कोई औने-पौने दाम पर नहीं बल्कि पूरे 45 लाख रुपए में बिक रही है.

किस एक्टर की थूकी च्यूइंग गम रही है बिक?

दरअसल, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि ‘आयरन मैन’ (Iron Man Movie) फेम एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Movies) की चबाकर थूकी च्यूइंग गम (Viral News) ऑनलाइन नीलाम हो रही है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस च्यूइंग गम की कीमत 45 लाख रुपए बताई जा रही है. यहां हम साफ कर दें, यह कीमत च्यूइंग गम का बेस प्राइज नहीं है, यहां से इपर नीलामी शुरू होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो यह च्यूइंग गम ईबे वेबसाइट पर नीलाम हो रही है. च्यूइंग गम की नीलामी की खबर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रही है.

कैसे नीलामी के लिए पहुंची थूकी च्यूइंग गम?

हिंदुस्तान की वेबसाइट पर छपी एक खबर के अनुसार, 13 फरवरी 2023 को ‘हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार’ इवेंट हुआ था. इसी दौरान रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Iron Man) भी पहुंचे थे, और उन्होंने मजाकिया अंदाज में अपने मुंह से च्यूइंग गम निकालकर चिपका दिया था, जिसे इवेंट के बाद एक शख्स ने निकालकर ईबे पर नीलामी के लिए डाल दिया था. अब नीलामी की खबर दुनियाभर में वायरल हो रही है. हालांकि यह कहीं से भी साबित नहीं हुआ है कि यह खबर कितनी पुख्ता है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें