MP News: BJP विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के इस्तीफे पर आया ज्योतिरादित्य सिंधिया का रिएक्शन, जानिए क्या कहा

ग्वालियर: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने दो दिवसीय दौर पर ग्वालियर पहुंचे हैं. जहां उन्होंने एयरपोर्ट पर ही अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में शहर के विकास कार्यों को लेकर बातचीत इसके साथ ही एयरपोर्ट निर्माण, एलिवेटेड रोड़, चंबल वॉटर प्रोजेक्ट कार्यों को लेकर भी चर्चा हुई. वहीं सिंधिया समर्थक विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के बीजेपी छोड़ने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है. 

बता दें कि  शिवपुरी के कोलारस से विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए CM शिवराज पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज और पार्टी की बैठकों में पार्टी हित पर चर्चा नहीं करने और भ्रष्ट मंत्रियों को बचाने का भी आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि अपने क्षेत्र में लगातार भ्रष्ट अफसरों की पोस्टिंग से वे बहुत आहत हैं.

BJP विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के पार्टी छोड़ने पर क्या बोले सिंधिया?
चुनाव के माहौल में आवागमन चलता रहता है. चुनाव के 2 महीने पहले त्यागपत्र देना उनकी मंशा बताता है. मध्यप्रदेश में इतिहास में परिवर्तन एक बार हुआ था, जब मेरी दादी मां ने डीपी मिश्रा की सरकार को सबक सिखाया था. 2020 में कांग्रेस की सरकार ने किसान, नौजवान, महिलाओं से वादाखिलाफी की थी. 15 महीनों की सरकार में भ्रष्टाचार का आलम था. एक साथ 6 कैबिनेट मंत्री ने सरकार से त्यागपत्र दिया था, लेकिन आज हम देख रहे हैं कि चुनाव के 2- 4 महीने पहले त्यागपत्र दिया जाता है.
 
सिंधिया ने आगे कहा कि आज अगर कांग्रेस की सरकार होती तो ग्वालियर में एयरपोर्ट, एलिवेटेड रोड, एक हज़ार बिस्तर का अस्पताल नहीं बन पाता. लाडली बहना योजना शुरू नहीं हो पाती. ये सब भाजपा ने किया है.

BJP की बैठक को लेकर कहा
वहीं ग्वालियर में हुई बैठक को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि  BJP पूर्ण रूप से चुनाव के लिए तैयार है. मध्य प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की तैयारी कर रहे हैं. गडकरी जी, राजनाथ जी सभी उपस्थित होंगे. मध्यप्रदेश का इतिहास है कि हमने विकास और खुशहाली के लिए काम किया है. हमारी सरकार फिर बनेगी.

कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं रघुवंशी
BJP से इस्तीफा देने के बाद वीरेंद्र रघुवंशी को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं हो रही हैं. माना जा रहा है कि वे एक बार फिर से कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. उन्होंने गुरुवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी से इस्तीफा दिया और अपनी बातें सबके सामने रखीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें