फिल्म का प्रमोशन करने बोल्ड कपड़ों में घर से बाहर निकल रहीं ये हसीनाएं, हॉटनेस में कौन किस पर भारी?

Bold Look: शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म को हिट बनाने के लिए ये दोनों हीरोइनें आए दिन इतने बोल्ड और रिवीलिंग कपड़ों में स्पॉट हो रही हैं कि उनके लुक को देखकर फैंस भी शॉक्ड हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप खुद ही डिसाइड करिए कौन बोल्डनेस में किस पर भारी पड़ी. 

शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर

1/5

शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर

शहनाज गिल और भूमि पेडनेकर ने जैसे ही कैमरा देखा तो एक से बढ़कर एक किलर पोज देने लगीं. इन तस्वीरों में दोनों ही बोल्ड और हॉट कपड़े पहने नजर आईं.

भूमि का रेड लुक

2/5

भूमि का रेड लुक

शहनाज फोटोज में पीले रंग की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नजर आईं. ये ड्रेस लेंथ में भी काफी छोटी है. वहीं भूमि रेड कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने दिखीं. इस फोटो में दोनों हसीनाएं इतनी ज्यादा हॉट लग रही हैं कि फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

बेबाक पोज

3/5

बेबाक पोज

इन दोनों हसीनाओं की ड्रेस इतनी ज्यादा ऑफ शोल्डर और टाइट है कि डीपनेक लोगों का ध्यान खींच रहा है. बावजूद इसके ये दोनों हसीनाएं बेबाक होकर पोज देती रहीं.

कौन किस पर भारी

4/5

कौन किस पर भारी

शहनाज ने अपने इस लुक से मैंचिग पीले रंग की हाई हील सैंडिल तो वहीं चेहरे पर न्यूड मेकअप और बालों को ओपन किए हुए दिखीं. जबकि भूमि ने बालों को बांध रखा था.इसके साथ ही सटल मेकअप के साथ पिंक कलर के शूज पहने.

किलर अदाएं

5/5

किलर अदाएं

शहनाज और भूमि पेडनेकर के इस लुक की फोटोज तेजी से वायरल हो रही है. खास बात है कि ये दोनों इस फिल्म के प्रमोशन में हद से ज्यादा एक्पोजिंग कपड़ों में स्पॉट हो रही हैं और लोगों को दीवाना बना रही हैं. ये फिल्म लड़कियों पर बेस्ड है. जिसमें दिखाया गया है कि उन्हें भी अपनी लाइफ का डिसीजन लेने का राइट है. ट्रेलर काफी ज्यादा बोल्ड था. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें