Gadar 2 के 500 करोड़ कमाते ही सकीना ने बदला रूप, पहनी ऐसी रिवीलिंग ड्रेस; तारा सिंह भी हो गए शॉक्ड

Gadar 2 Success Bash: ‘गदर 2’ (Gadar 2) ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार करके ऐसा गदर मचाया कि मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की सक्सेस बैश रखी. इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज सितारे भी पहुंचे. इस दौरान सभी की नजरें सकीना यानी की अमीषा पटेल पर जाकर टिकीं. इस खास मौके पर अमीषा पटेल इतनी बोल्ड बनकर पहुंचीं कि उन्हें देखकर तारा सिंह भी शॉक्ड हो गए. तस्वीरों में देखिए अमीषा पटेल का कातिलाना लुक.

रिवीलिंग गाउन

1/5

रिवीलिंग गाउन

इस खास मौके पर सकीना ब्लैक कलर की स्ट्रैपी गाउन पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये गाउन इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रही है.

हाई स्लिट कट

2/5

हाई स्लिट कट

एक्ट्रेस ने की ये ड्रेस ना केवल डीपनेक है बल्कि फ्रंट साइड से इस ड्रेस में इतना ज्यादा हाई स्लिट कट लगा हुआ है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है. सकीना के इस लुक की चर्चा इस वजह से भी हो रही है क्योंकि लगातार सलवार सूट में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आईं एक्ट्रेस ने शराफत का चोला उतार फेंका.

ऐसे पूरा किया लुक

3/5

ऐसे पूरा किया लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए अमीषा ने बालों का हाई बन बनाया, सटल मेकअप और हाई हील्स पहनी. इस लुक में सकीना ने ऐसे कातिलाना पोज दिए कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं.

तारा सिंह के साथ दिए पोज

4/5

तारा सिंह के साथ दिए पोज

अमीषा ने इस 500 करोड़ के जश्न में अपने को-एक्टर सनी देओल यानी कि तारा सिंह के साथ जबरदस्त पोज दिए.दोनों इस दौरान एक साथ काफी खुश नजर आए. सनी देओल इस दौरान कैजुअल लुक में दिखे.

किलर पोज

5/5

किलर पोज

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के बाकी सितारों के साथ भी पोज दिए. आपको बता दें, ‘गदर 2’ ने 24वें दिन 500 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. इसके साथ ही ये फिल्म सबसे तेज रफ्तार में 500 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन गई. इतना ही नहीं इस ने ‘बाहुबली 2’ और ‘पठान’ के रिकॉर्ड को भी ब्रेक कर दिया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें