Kareena Kapoor on Saif Advice: सैफ ने दी थी करीना को वॉर्निंग, सुनते ही विजय वर्मा ने कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस की बोलती हो गई बंद!

Kareena Kapoor on saif: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की फिल्म ‘जाने जान’ (Jaane Jaan) का ट्रेलर जब से लॉन्च हुआ है तब से हर तरफ सिर्फ इसी के चर्चे हो रहे हैं. इसके साथ ही करीना का वो बयान भी सुर्खियां बटोर रहा है जिसमें उनके पति सैफ अली खान ने उन्हें सेट पर अपना एटीट्यूड बदलने की सलाह दी थी. इस बात का खुलासा खुद करीना ने ट्रेलर लॉन्च के इवेंट के दौरान किया. करीना के इस बयान पर विजय वर्मा ने जो कहा उसने करीना की बोलती बंद कर दी. 

सैफ ने दी थी वॉर्निंग
करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जाने जान’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ नजर आईं. इस दौरान इन तीनों सितारों ने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताईं. इसके साथ ही करीना ने ये भी बताया कि उनके पति सैफ ने विजय वर्मा और जयदीप के साथ काम करने से पहले उन्हें अलर्ट किया था.    
मिली थी ये सलाह
करीना ने कहा- ‘मुझे सैफ ने पहले ही कद दिया था कि तुम्हें वैन में मेकअप लगाकर सेट पर जाकर डायलॉग बोलने वाला एटीड्यूड छोड़ना होगा क्योंकि तुम विजय वर्मा और जयदीप अहलावत के साथ काम कर रही हो. वो दोनों बहुत इम्प्रोवाइज करते रहते हैं. इसलिए रोल के लिए अच्छे से तैयारी कर लो. बैकबेंचर बनना छोड़ो और आगे आकर कुछ करो. इसीलिए मैं इन दोनों का काम सेट पर लगातार देखती रहती थी.’

विजय वर्मा ने दिया मजेदार जवाब
करीना की ये बातें सुनकर विजय वर्मा ने तुरंत कुछ ऐसा कह दिया कि एक्ट्रेस की बोलती बंद हो गई. विजय ने कहा- ‘मैं सैफ को थैंक्यू कहना चाहता हूं. क्योंकि उनकी वजह से इन्हें ये तो पता चला कि ये लड़के कौन हैं और फिर सेट पर पूछतीं कि कौन है ये लड़का?’ करीना और विजय वर्मा की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें, ‘जाने जान’ फिल्म 21 सितंबर को करीना के बर्थडे पर रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें