ये है सुपरस्टार एक्टर का सुपरफ्लॉप बेटा, 15 साल में सिर्फ 1 दी हिट, लगा ऐसा ठप्पा; लगादार दे रहा डिजास्टर फिल्में

Flop Son: बॉलीवुड में कई सारे ऐसे एक्टर्स हैं जो खुद भी हिट हुए और उनके बच्चों ने भी सिनेमाजगत में अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ दिए. वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं जो अपने वक्त में तो सुपरस्टार थे लेकिन उनके बच्चों का करियर फिल्मों में डिजास्टर रहा. ऐसे ही एक सुपरस्टार के बेटे के बारे में बात करेंगे. ये सुपरस्टार तो अब 73 साल के हैं और अभी भी कई शोज में अपना दम दिखा रहे हैं. इन्होंने 80 के दशक में बॉलीवुड में राज किया और सुपरस्टार का ताज अपने नाम किया. लेकिन इनके बेटे को डेब्यू किए हुए 15 साल हो गए हैं लेकिन आज तक इनके नाम सिर्फ एक हिट है. जानिए ये सुपरस्टार कौन है जिसका बेटा सिनेमाजगत में फेल साबित हुआ.

मिथुन चक्रवर्ती ने किया राज

आज हम बात कर रहे हैं 80 के दशक के डिस्को डांसर और बेहतरीन अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की. मिथुन ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दी हैं. इनके ना केवल फैंस डांस के दीवाने थे बल्कि उनकी एक्टिंग ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का सुपरस्टार बना दिया. मिथुन अब भले ही फिल्मों में थोड़ा कम एक्टिव हैं लेकिन कई रियलिटी शोज में जज तो किसी में बतौर गेस्ट नजर आते हैं. 

मिमोह के डेब्यू को हुए 15 साल
मिथुन चक्रवर्ती ने जहां सिनेमाजगत में लंबे वक्त तक राज किया तो वहीं उनका बेटा मिमोह चक्रवर्ती (Mimoh Chakraborty) बीते 15 साल से हिट होने का इंतजार कर रहा है. मिमोह ने साल 2008 में ‘जिमी’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन किस्मत ऐसी रुठी कि फिल्म बुरी तरह पिट गई और मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हुआ. इस फिल्म का बजट 15 करोड़ था. कमाई तो छोड़े ये फिल्म बजट के आसपास भी नहीं पहुंची थी. इसका कलेक्शन सिर्फ 1.85 करोड़ हुआ था. 

15 साल में सिर्फ एक हिट
मिमोह चक्रवर्ती ने बीते 15 साल में सिर्फ एक हिट फिल्म दी है जिसका नाम ‘हॉन्टेड थ्रीडी’ है. इस फिल्म ने 37 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस फिल्म के बाद मिमोह ने कई फिल्में की लेकिन उनका जादू नहीं चल सका.

मिमोह की वाइफ हैं फेमस एक्ट्रेस
जहां एक ओर मिमोह 15 साल से अपना करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं उनकी वाइफ मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. मदालसा शर्मा इस वक्त मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ में काव्या का रोल निभा रही हैं. इस रोल ने मदालसा को काफी फेमस कर दिया.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें