Jawan का असली बजट Atlee ने दुनिया के सामने रखा, बोले- कोई 30 करोड़ की फिल्म के लिए भी तैयार नहीं था लेकिन…

Shah Rukh Khan Jawan Budget: शाहरुख खान की जवान की धांसू सक्सेस के बाद बीती शाम सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई. जहां जवान (Jawan) के डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) ने फिल्म के बजट का खुलासा करते  हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तारीफों में पुल बांध डाले. जी हां…एटली कुमार ने बताया कि कोरोना के टाइम पर उन्होंने जूम मीटिंग के जरिए अपनी फिल्म सभी को समझाई थी…लेकिन कोई भी 30 करोड़ की भी फिल्म बनाने को तैयार नहीं था, वह भी जानते हैं क्योंकि वह भी प्रोड्यूसर हैं. 

शाहरुख खान ने बड़े बजट पर हामी भरी

एटली कुमार (Jawan Director) ने जवान के बजट पर बात करते हुए कहा- ‘मैंने कोविड के दौरान जूम कॉल पर फिल्म सुनाई थी. मैं जानता था कि थिएटर्स में लोग नहीं जा रहे हैं, ऐसे में कोई 30-40 करोड़ की फिल्म को भी ग्रीनलाइट नहीं दे रहा था. मैं जानता हूं क्योंकि मैं भी प्रोड्यूसर हूं. लेकिन सर (शाहरुख खान) ने 300 करोड़ी फिल्म को ग्रीनलाइट दिया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. लेकिन हम 300 करोड़ पर नहीं रुके, हम ज्यादा गए, हमने तीन दिनों में ब्लॉकबस्टर बनाई और अब हम उड़ रहे हैं.’ 

जवान मचा रही है बवाल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) की जवान की रफ्तार रिलीज होने के 8 दिन बाद भी धीमे होने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म लगातार डबल डिजीट में कमाई कर रही है और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही 400 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो जवान (Jawan Box Office Collection) ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर बेस्ट हिंदी ओपनर बन गई है. साथ ही साथ फिल्म ने एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने का भी रिकॉर्ड बना डाला है. जवान की सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान ने अपने फैंस को एक और सरप्राइज दे दिया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Dunki) ने कंफर्म कर दिया है कि उनकी अगली फिल्म डंकी इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें