Sunny Deol अब Border 2 में छुड़ाएंगे दुश्मनों के पसीने, भारी भरकम फीस के साथ डील की साइन!

Border 2 Sunny Deol Fees: गदर 2 की सक्सेस के बाद सनी देओल (Sunny Deol) सातवें आसमान पर है. गदर 2 के 500 करोड़ से ज्यादा के कलेक्शन ने साबित कर दिया है कि अभी सनी देओल  (Sunny Deol Border 2) का चार्म ठंडा नहीं पड़ा है. ऐसे में सनी के पास ऑफर्स की भरमार लग गई है. ऐसी रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं कि सनी देओल गदर 2 के बाद अब बॉर्डर 2 में दुश्मनों के पसीने छुड़ाते दिखाई देंगे. कहा जा रहा है कि बॉर्डर के सीक्वल के लिए सनी देओल (Sunny Deol New Film) ने भारी भरकम फीस के साथ डील साइन कर दी है. 

तगड़ी फीस ले रहे सनी देओल!

बॉलीवुड हंगामा की लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सनी देओल (Sunny Deol Net Worth) ने 1997 में आई फिल्म बॉर्डर के सीक्वल की डील साइन कर दी है. एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल को सूत्रों से ऐसी जानकारी मिली है कि सनी देओल ने बॉर्डर 2 के लिए 50 करोड़ फीस चार्ज की है. फीस के साथ-साथ मेकर्स से प्रॉफिट में भी डील साइन की है. बता दें, बॉर्डर 2 को लेकर सनी देओल (Sunny Deol Gadar 2) की फीस पर यह केवल रिपोर्ट्स हैं. मेकर्स या एक्टर की तरफ से अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आया है. 

कब होगी बॉर्डर 2 की शूटिंग शुरू?

रिपोर्ट के मुताबिक, बॉर्डर 2 एक बड़ी फिल्म होने वाली है. जिसकी शूटिंग अगले साल यानी 2024 के सेकेंड हाफ में शुरू होगी. साथ ही ऐसा कहा जा रहा है कि सनी देओल के अलावा फिल्म में कई एक्टर्स होने वाले हैं. मालूम हो, साल 1997 में आई बॉर्डर फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म का डायरेक्शन जेपी दत्ता ने किया था. बॉर्डर में सनी देओल के अलावा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff), अक्षय खन्ना, पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), तब्बू (Tabu) समेत कई एक्टर्स लीड रोल में रहे थे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें