‘ठरकी अंकल’, करण जौहर को बोले Ranveer Singh, शॉक्ड हो गईं दीपिका पादुकोण

Koffee With Karan 8: ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ का जबरदस्त प्रोमो रिलीज हो गया है. इस प्रोमो के साथ ही शो में आने वाले पहले मेहमान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह है. इस शो में दीपिका और रणवीर ने कई राज खोले. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी जोड़ी रणवीर नहीं, बल्कि किसी और एक्टर के साथ ऑनस्क्रीन ज्यादा अच्छी लगती है. ये प्रोमो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

ऑनक्रीन दीपिका की परफेक्ट जोड़ी?

इस प्रोमो में दीपिका पादुकोण और रणवीर (Ranveer Singh) ने कई राज खोले. इसी दौरान रणवीर ने ये भी बताया कि उन्होंने दीपिका को साल 2015 में प्रपोज किया था और उसके साथ सीक्रेट सगाई कर ली थी. शो में इन दोनों सितारों ने खूब मस्ती की.

करण को रणवीर ने कहा- ठरकी अंकल
इस प्रोमो में करण जौहर दीपिका और रणवीर की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि ‘तुम लोग स्मोकी हॉट लग रहे हो.’ तभी रणवीर करण को जवाब देते हुए ठरकी अंकल कह देते हैं. इस प्रोमो में जहां करण रणवीर की खिंचाई करते दिखते हैं तो वहीं रणवीर को रोस्ट करने एक भी मौका नहीं छोड़ते.

ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री?
रैपिड फायर राउंड के दौरान करण दीपिका और रणवीर ने कई सवाल पूछते हैं. इसी दौरान वो दीपिका से कहते हैं कि रणवीर के अलावा ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री तुम्हें अपनी किस एक्टर के साथ अच्छी लगी. जवाब में दीपिका, ऋतिक रोशन का नाम लेती है. ये सुनते ही रणवीर शॉक्ड हो जाते हैं और कहते हैं – ‘मैं भी देखने का इंतजार कर रहा हूं. ‘दरअसल, दीपिका और ऋतिक एक साथ ‘फाइटर’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. ये ऐसी पहली फिल्म है जिसमें दोनों एक साथ ऑनस्क्रीन दिखेंगे. 

26 अक्टूबर से होगा सट्रीम
‘कॉफी विद करण सीजन 8’ , 26 अक्टूबर से डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा. इस शो में पहले मेहमान दीपिका और रणवीर है. वहीं खबरों की मानें तो उसमें सनी देओल और बॉबी देओल भी करीबन 18 साल बाद नजर आ सकते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें