पहले दिन बॉक्सऑफिस पर निकला Kangana Ranaut की ‘तेजस’ का दम, 1 करोड़ कमाने में भी छूट गए पसीने

Kangana Ranaut Tejas Collection: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘तेजस’ (Tejas)  कल यानी 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जो काफी परेशान करने वाला है. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत की फिल्म ने ओपेनिंग डे महज 1.25 करोड़ रूपए का कलेक्शन किया है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद इसे लेकर कंगना के फैन्स में हाइप था लेकिन बॉक्स ऑफिस की हालत देखकर लग रहा है कि यह हाइप टिकट खिड़की पर तब्दील ही नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिन्दी मार्केट में फिल्म की ऑक्यूपेंसी महज 5.57 प्रतिशत थी. 

टेक ऑफ नहीं कर पाया कंगना का तेजस 

फिल्म की रिलीज से पहले कंगना रनौत अयोध्या गईं थीं जहां उन्हों ‘तेजस’ के अच्छे प्रदर्शन के लिए भगवान से प्रार्थना की थी. इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो घेरलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के महज 3000 टिकट्स ही बिके जिसके चलते तेजस को यह नुकसान झेलना पड़ा. ट्रेड पंडितों की मानें तो तेजस का कलेक्शन आने वाले वीकेंड में कुछ सुधरने की उम्मीद है. हालांकि, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में किसी बड़े करेक्शन की उम्मीद कम ही है. IMDb पर फिल्म की रेटिंग 6.4 है. 

क्या है फिल्म की कहानी 

फिल्म ‘तेजस’ में कंगना ने एक एयरफोर्स पायलट का रोल प्ले किया है. फिल्म में कंगना का नाम तेजस गिल है जो एक खास मिशन पर निकली हैं. तेजस अपने इस मिशन में एक भारतीय जासूस को बचाती नजर आती हैं. फिल्म में राम मंदिर का भी जिक्र है. आपको बता दें कि कंगना स्टारर इस फिल्म में आशीष विद्यार्थी (Ashish VIdyarthi),  अंशुल चौहान (Anshul Chauhan), वरुण मित्रा (Varun Mitra) भी लीड रोल्स में नजर आए हैं. फिल्म के राइटर और डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा (Sarvesh Mewara) हैं. फिल्म के ट्रेलर में कंगना के लुक की काफी तारीफ हुई थी. बता दें कि एयरफोर्स पायलट के रोल के लिए कंगना ने जी तोड़ मेहनत की थी. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें