नहीं दे पाईं पापा शाहरुख से जुड़े इस आसान सवाल का जवाब, शॉक्ड रह गए अमिताभ!

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 के लेटेस्ट सेलेब स्पेशल एपिसोड में द आर्चीज की पूरी स्टारकास्ट ने हिस्सा लिया था. शो में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर समेत पूरी टीम नजर आई. द आर्चीज की पूरी स्टारकास्ट बारी-बारी से अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठी. लेकिन मजा तो तब आया जब सुहाना खान क्वीज शो में अपने ही पिता शाहरुख खान से जुड़े सवाल का गलत जवाब दे गईं. सुहाना की भूल पर अमिताभ बच्चन भी दंग रह गए.

सुहाना खान नहीं दे पाईं पिता शाहरुख से जुड़ा जवाब!

दरअसल, केबीसी 15 के सेलेब स्पेशल एपिसोड में सुहाना खान के सामने सुपर संदूर राउंड में शाहरुख से जुड़ा सवाल रखा गया था. सवाल था- शाहरुख खान ने इनमें से अब तक कौन-सा अवार्ड नहीं जीता है. इस सवाल के जवाब में सुहाना खान, ऑप्शन ए पद्मश्री चुनती हैं, जो कि गलत होता है. सही जवाब- वॉल्पी कप होता है. सुहाना खान जैसे ही गलत जवाब देती हैं, अमिताभ बच्चन उनकी टांग खींचने का मौका नहीं छोड़ते. बिग बी, सुहाना से कहते हैं- ‘बेटी को पता नहीं है कि पिता को क्या मिला है.’

नेशनल टीवी पर शर्मिंदा हुईं सुहाना खान!

अमिताभ बच्चन, सुहाना की टांग खींचते हुए आगे कहते हैं- केवल पापा ने इतना ही बता के भेजा है कि वो सामने बैठे हैं, उन्होंने पिता के पिता का किरदार अदा किया है, तो उनको बोल देना कि भैया जरा आराम से सवाल पूछो. अब इतना आराम से सवाल किया फिर भी उसका जवाब नहीं दे पाईं ये. अमिताभ बच्चन की बात सुनकर सुहाना का चेहरा लटक गया और उन्हें अपने पिता शाहरुख खान से जुड़े सवाल का गलत जवाब देने पर मासूयी हुई. बता दें, शाहरुख खान को साल 2005 में पद्मश्री अवार्ड मिला था. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें