Salman Khan Birthday: लेट नाइट मुंबई लौटे सलमान खान, पैप्स को किया ग्रीट; ‘भाईजान’ का स्वैग देख इंप्रेस हुए फैंस

Salman Khan Birthday: फैमली के साथ अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट करने सलमान खान (Salman Khan) मुंबई लौट आए हैं. भाईजान मुंबई लौटने के बाद जैसे ही कैमरे में कैद हुए तो पैपराजी को ग्रीट किया. सलमान के साथ भारी भरकम सिक्योरिटी भी दिखी. साथ ही सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ कैमरे में कैद हुआ. सलमान फोटोज में हैंडसम लगे और जमकर पोज भी दिए. देखिए सलमान खान की एयरपोर्ट से निकलते हुए की फोटोज

भाईजान का स्वैग

1/5

भाईजान का स्वैग

मुंबई एयरपोर्ट पर लेट नाइट सलमान खान (Salman Khan) जैसे ही कैमरे में कैद हुए तो पैप्स एक्टर की एक झलक पाने के लिए काफी बेसब्र नजर आए. बॉलीवुड के टाइगर ने भी एयरपोर्ट से बाहर निकलते जमकर पोज दिए और पैपराजी को ग्रीट भी किया. सलमान ने ना केवल सलाम किया बल्कि हाथ भी जोड़े.

फैंस इंप्रेस

2/5

फैंस इंप्रेस

इस दौरान भाईजान काफी डैशिंग और हैंडसम लगे. सलमान ने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी. भाईजान का ये स्वैग उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

कार में बैठकर तुरंत रवाना

3/5

कार में बैठकर तुरंत रवाना

सलमान जैसे ही बाहर निकले तो तुरंत कार में बैठकर अपने घर की तरफ रवाना हुए. देखिए सलमान खान की कार के अंदर की ये फोटोज. इन फोटोज में सलमान काफी सीरियस नजर आए.

आयात के साथ काटा केक

4/5

आयात के साथ काटा केक

घर जाते ही सलमान खान ने अर्पिता खान की बेटी आयत और पूरे परिवार के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस जश्न के वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें सलमान आयत के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

डांस करते दिखे

5/5

डांस करते दिखे

इससे पहले सलमान ने 24 दिसंबर को भाई अरबाज खान की दूसरी शादी में शरीक हुए. इस शादी के वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं जिसमें सलमान नई भाभी के साथ डांस करते हुए दिखाई दिए. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान आखिरी बार ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे. इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में थीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें