Salaar के बाद प्रभास नए अवतार में बवाल काटने को तैयार, डायरेक्टर मारुति के साथ मिलाया हाथ; जानें डिटेल्स

साउथ स्टार प्रभास की फिल्म सालार पार्ट 1 सीजफायर बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है. सालार की कमाल सक्सेस के बीच प्रभास (Prabhas) की नई फिल्म अनाउंस हो गई है. साउथ फेमस डायरेक्टर मारुति ने अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर प्रभास (Prabhas Films) के साथ नई फिल्म की जानकारी दी है. मारुति की अपकमिंग फिल्म में प्रभास का नया अवतार देखने को मिलने वाला है. 

पोंगल पर रिवील होगा प्रभास का नई फिल्म से पहला लुक

डायरेक्टर मारुति (Director Maruthi) ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा- मैं एक्साइटेड हूं और लंबे समय से इस पल का इंतजार कर रहा था. प्रभास को बिल्कुल नए अवतार में पेश करते हुए खुशी हो रही है, पोंगल पर आप सभी से मुलाकात होगी… डायरेक्टर मारुति ने साथ ही प्री-लुक पोस्टर के रूप में प्रभास का पोर्टरेट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. मारुति और प्रभास के इस कोलैब्रेशन की खबर ने एक्टर के फैंस को सुपर एक्साइटेड कर दिया है. हालांकि प्रभास की तरफ से नई फिल्म को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया है. 

सालार ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया डंका

रिपोर्ट्स की मानें तो सालार (Salaar Box Office Collection) ने साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग की है. साउथ भाषाओं के साथ-साथ सालार ने हिंदी में भी तगड़ा बिजनेस किया है. प्रशांत नील डायरेक्टेड फिल्म सालार पार्ट 1-सीजफायर ने वर्ल्डवाइड एक ही हफ्ते में 500 करोड़ का आंकड़ा पार करके अपने नाम नया रिकॉर्ड कर लिया है. बता दें, सालार के बाद प्रभास की साई-फाई मूवी कल्कि 2898 एडी भी साल 2024 में रिलीज होने वाली है. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें