Ira Khan की ट्रेडिशनल मैरिज होगी एकदम हटके, उदयपुर के लग्जरी होटल में बुक हुए 176 कमरे; रिसेप्शन की डिटेल्स भी आईं सामने

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी इन दिनों खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई. रजिस्टर्ड वेडिंग के बाद आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे की 8 जनवरी 2024 को ट्रेडिशनल वेडिंग राजस्थान में रॉयल अंदाज में होने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो आयरा और नुपुर (Nupur Shikhare) की शादी के लिए उदयपुर के एक लग्जरी होटल को बुक कर लिया गया है. कहा जा रहा है कि उदयपुर में रॉयल शादी के बाद आमिर खान (Aamir Khan) बेटी की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में देंगे. जिसमें शाहरुख खान-सलमान खान समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शिरकत करेंगे. 

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो आयरा खान (Ira Khan Wedding) और नुपुर शिखरे की शादी की सभी रस्में उदयपुर के होटल ताज अरावली में होंगी. कहा जा रहा है कि इस होटल के 176 कमरों को आमिर खान ने बुक कर लिया है. आमिर की बेटी की शादी में कई हाई प्रोफाइल हस्तियों के शामिल होने की खबर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 जनवरी से उदयपुर मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो जाएगा. साथ ही 10 जनवरी तक आयरा-नुपुर की शादी की रस्में होंगी. बेटी आयरा की शादी की तैयारियों पर आमिर खान खुद नजर रखे हुए हैं. शादी के बाद मुंबई में 13 जनवरी को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होगी, जहां 900 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की खबर है. 
 
खूब धूमधाम से हुई रजिस्टर्ड वेडिंग

बता दें, आमिर खान (Aamir Khan Daughter) की लाडली आयरा खान और नुपुर शिखरे की रजिस्टर्ड वेडिंग 3 जनवरी 2023 को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में हुई थी. आयरा-नुपुर की रजिस्टर्ड वेडिंग में मुकेश अंबानी-नीता अंबानी समेत कई हस्तियों ने शिकरत की थी. नुपुर शिखरे, आयरा से रजिस्टर्ड वेडिंग करने के बनियान और शॉर्ट्स पहनकर पहुंचे थे. तो दुल्हन भी हैरम पैंट्स और चप्पल में दिखाई दी थीं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें