एयरफोर्स पायलट बन वरुण तेज-मानुषी छिल्लर ने जीता दिल, देशभक्ति से भरपूर है ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’

वरुण तेज और मानुषी छिल्लर अपनी अपकमिंग एरियल एक्शन फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में, फिल्म का मोशन टीजर रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया. अब फिल्म मेकर्स ने फैन्स के उत्साह को और भी बढ़ाने के लिए फिल्म का टीजर भी लॉन्च कर दिया है, जो देशभक्ति की भावना से पूरी तरह से भरा हुआ नजर आ रहा है.

फिल्म के पहले टीजर में वरुण तेज को दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए वायु सेना के पायलटों की अपनी टीम का नेतृत्व करते हुए और अपने देश को बचान के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हुए दिखाया गया है. फिल्म के टीजर में कहते हुए सुना जा सकता है, ‘ये देश गांधी जी के साथ-साथ सुभाष चंद्र बोस का भी है.’ वंदे मातरम का बैकग्राउंड म्यूजिक देशभक्ति जगाता है, क्योंकि वरुण और मानुषी अब तक के सबसे बड़े हवाई हमले के लिए तैयार हैं. 

वरुण-मानुषी के बीच रोमांस और कैमिस्ट्री की भी झलक
फिल्म की कहानी हमारे वायु सेना के नायकों के अदम्य साहस और देश की रक्षा के लिए उनके सामने आने वाली चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है. टीजर में वरुण और मानुषी के बीच जबरदस्त रोमांस और कैमिस्ट्री की भी झलक मिलती है. फैन्स इस टीजर से काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. फैन्स फिल्म के VFX की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

16 फरवरी, 2024 को होगी रिलीज
ऑपरेशन वैलेंटाइन का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, संदीप मुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स द्वारा किया गया है. यह गॉड ब्लेस एंटरटेनमेंट (वकील खान) और नंदकुमार अब्बिनेनी द्वारा सह-निर्मित है. इस फिल्म से शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं. शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा, आमिर खान और सिद्धार्थ राज कुमार द्वारा लिखित यह फिल्म 16 फरवरी, 2024 को तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी. 


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें