फिर साथ दिखेगी कंगना और राजकुमार की जोड़ी, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

हिट फिल्म ‘क्वीन’ में साथ काम कर चुके एक्टर राजकुमार राव और कंगना रनौत एक बार फिर से एकता कपूर की साइकोलॉजिकल थ्रि‍लर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में साथ नजर आएंगे. फिल्म के पोस्टर को आउॅट कर दिया गया है.

एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स के ट्विटर हैंडल में फिल्म के पोस्टर को आउॅट किया गया है.

एकता कपूर की इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू होगी. राजकुमार राव ने स्क्रिप्ट पढ़ते ही फिल्म में काम करने की हामी भर दी थी . फिलहाल दोनों कलाकार अपनी-अपनी फिल्मों की शू़्टिंग में व्यस्त हैं और शेड्यूल ख़त्म होने के बाद इस फिल्म में काम करना शुरू करेंगे.

राजकुमार राव, ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ कि शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म का निर्देशन शैली धार कर रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर और जूही चावला भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. एक इंटरव्यू में कंगना के बारे में बात करते हुए राव ने कहा था, वो और कंगना क्वीन के सेट पर अच्छे दोस्त बन गए थे. कंगना को खुश करना बहुत आसान हैं.

कंगना की बात करें तो वो फिलहाल ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म महारानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित बताई जा रही है. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें