मध्य प्रदेश की सियासत में अब दो-दो टाइगर! सिंधिया भी बोले- ”टाइगर अभी जिंदा है”

भोपाल: मध्य प्रदेश में सिंधिया की बदौलत बीजेपी की सत्ता वापसी के बाद अब सूबे की सियासत में टाइगर भी दो हो गए हैं. भाजपा के कद्दावर नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी खुद को सार्वजनिक मंच से टाइगर बताया दिया है.

बीजेपी दफ्तर में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, “कमलनाथ जी और दिग्विजय जी सुन लीजिए टाइगर जिंदा है.” हालांकि उन्होंने तुरंत शिवराज चौहान की ओर देखा और कहा कि अब दो टाइगर नहीं एक और एक ग्यारह हो गए हैं. इस दौरान मंच पर मौजूद शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मुस्कुरा उठे.

गुरुवार को शिवराज सरकार के बहुप्रतीक्षित मंत्रिमंडल विस्तार और बीजेपी में शामिल होने के 90 दिन बाद सिंधिया सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर बरसे. अपने भाषण में सिंधिया ने शिवराज और वीडी शर्मा की ओर देखकर कहा कि आप दोनों कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को बाहर से जानते होंगे लेकिन मैं अंदर से जानता हूं. कांग्रेस पर हमला करते हुए सिंधिया ने कहा कि कांग्रेसियों को महज इस बात की चिंता है कि सत्ता कहां से खिसकी, उसी की लाज के चलते ये 90 दिनों से पड़े हुए हैं.

इस दौरान सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने पर खुद पर लग रहे आरोपों का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि इन दोनों जोड़ियों ने मुझे क्या-क्या नहीं कहा? मेरे लिए इनके अंदर कड़वापन इसलिए है, क्योंकि इनको प्रदेश की नहीं कुर्सी की चिंता है. इनको सिर्फ व्यापार और पैसे की चिंता है.

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से सिंधिया ने पूछा कि क्या कोरोना संकट के इन 90 दिनों में ये सेवा के लिए बाहर निकले? जब महामारी में ये सेवा नहीं कर सकते हैं, तो कुर्सी पर बैठकर क्या सेवा करेंगे? जबकि कोरोना संकट में BJP का एक-एक कार्यकर्ता सेवा में लगा था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें