BSNL ने लॉन्च किया 365 दिन वाला नया प्लान, 24GB डेटा के साथ मिलेगी ये सुविधा भी

नई दिल्ली: BSNL के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. कंपनी ने 1499 रुपए वाला एक नया प्रीपेड प्लान (pre-paid plan) लॉन्च किया है. यह एक साल की वैलिडिटी वाला प्लान है जिसमें ग्राहकों को डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. कंपनी ने इस नए प्लान का ऐलान BSNL चेन्नई के ट्विटर अकाउंट पर किया है. इस प्लान का नाम PV 1499 है और आज से ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

BSNL के नए प्लान में क्या?
BSNL के 1499 रुपए वाले प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है. आपको कुल 24GB इंटरनेट डेटा दिया जाता है. इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है साथ ही रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं. कंपनी के प्रमोशनल ऑफर के तहत शुरुआती 90 दिन में इस प्लान को लेने वाले ग्राहकों को 30 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी भी दी जाएगी. इस तरह ग्राहक को 365 की जगह 395 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

BSNL का 365 दिन वाला दूसरा प्लान भी है
BSNL 365 रुपए का एक दूसरा प्लान भी ऑफर करती है, जिसमें 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में आपको रोजाना 250 मिनट की कॉलिंग मिलती है. रोजाना 2GB डेटा मिलता है प्लान में 100 SMS हर रोज मिलता है. बेनेफिट्स की वैलिडिटी केवल 60 दिनों के लिए है, जबकि प्लान की वैलिडिटी 365 दिन की है. 60 दिन की बेनेफिट्स की अवधि खत्म होने के बाद ग्राहकों को वॉयस और डेटा वाउटर जोड़कर कॉल और डेटा की सुविधा को जारी रखना पड़ेगा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें