Vivek Oberoi ने फनी अंदाज में बताया हेल्मेट पहनना क्यों है जरूरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) हाल ही में काफी चर्चा में आए थे. वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के दिन पत्नी को बाइक पर सैर कराना उन्हें महंगा पड़ गया. विवेक (Vivek Oberoi Video) का बिना हेलमेट पहले बाइक चलाने की वजह से चालान कट गया था. विवेक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे थे. जिसके बाद उनका चालान कट गया. अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसे देख आपको हंसी आ जाएगी.

हेल्मेट पहनने का दिया संदेश
विवेक (Vivek Oberoi) के शेयर किए गए इस वीडियो के अंत में ‘हमेशा हेल्‍मेट पहनने’ के साथ ही एक मेसेज है- अंडे फोड़‍िए, सिर नहीं. विवेक ने इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए कैप्‍शन में लिखा है, ‘अगर भेजे को बचाना हो बनने से ऑमलेट, राइडिंग के वक्‍त सुन‍िश्‍च‍ित कीजिए कि आप पहन रहे हैं हेल्‍मेट.’

14 फरवरी को कटा था चालान
वैलेंटाइन डे के दिन बिना हेलमेट बाइक चलाने पर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का चालान कट गया था, जिसके बाद उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा था कि ये मैं हूं, ये मेरी बाइक है और हमारी पावती कट गई है. इस वीडियो में उनके हाथ में चालान के फाइन की कॉपी भी दिखी. अब विवेक (Vivek Oberoi) ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वो काफी फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं. वीडियो में विवेक अपने खाने का इंतजार कर रहे होते हैं, तभी प्लेट में ढककर कुछ खाने का आता है लेकिन वह देखते हैं कि प्लेट में उनके लिए हेटमेट आया है. वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है कि अगर भेजे को बचाना हो बनने से ऑमलेट, सवारी करते समय, सुनिश्चित करें कि आप हमेशा हेलमेट पहनते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें