BECIL में फील्ड ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, अप्लाई करें @becil.com

भोपाल: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया (Broadcast Engineering Consultants India Limited) फील्ड टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर भर्तियां कर रहा है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.becil.com/ पर ऑनलाइन आवेदन का पूरा प्रोसेस दिया गया है.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 11 दिसंबर 2020 है. आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर निर्धारित तिथि से पहले आवेदन कर दें, क्योंकि 11 तारीख के बाद किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

फील्ड टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों की नियुक्तियां आंध्र प्रदेश में कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर की जाएंगी. भर्ती के जरिए कुल 8 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

Age Limit: आयु सीमा
फील्ड टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. हालांकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में भारत सरकार के नियमों के मुताबिक छूट दी जाएगी.

How to apply: ऐसे करें अप्लाई
फील्ड टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर दिए गए लिंक से फॉर्म डाउनलोड कर भरना होगा.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें