‘Ajeeb Daastaans’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, VIDEO में दिखा खतरनाक सस्पेंस

नई दिल्ली: आगामी फिल्म ‘अजीब दास्तान’ (Ajeeb Daastaans) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस दमदार ट्रेलर के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया है. वजह है इसके चार डायरेक्टर और धांसू स्टारकास्ट. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की आगामी ‘अजीब दास्तान’ (Ajeeb Daastan) जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है.

करण जौहर ने शेयर किया ट्रेलर
करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर कर लिखा, ‘अजीब दास्तां एक सहयोगी प्रयास है, जिसमें चार अलग अलग टैलेटेंड व्यक्ति, 4 अलग- अलग कहानियों को बुनाने के लिए वास्तविकता की में तुलना में थोड़ा अजीब है.’ देखिए ये ट्रेलर…

कब रिलीज होगी फिल्म

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हर एक अपने कैनवास को सिनेमा और कहानी कहने की अपनी परछाई के साथ कैसे दिखाता है! कुछ कहानियां आपको कहीं ले जाती हैं, लेकिन ये 4 कहानियां ऐसी जगह ले जाएगी, जो आपने कभी नहीं सोचा था. ‘अजीब दास्तान’ का प्रीमियर 16 अप्रैल को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा.’

4 डायरेक्टर, 4 कहानियां और इतने स्टार
फिल्म ‘अजीब दास्तान’ (Ajeeb Daastan) को शशांक खेतान, राज मेहता, नीरज घेवान और कायोज ईरान द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्म चार कहानियों का एक संग्रह है. यह 16 अप्रैल को रिलीज होनी वाली है. करण जौहर के धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘अजीब दास्तान’ में फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, नुसरत भरत, अभिषेक बनर्जी, इनायत वर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल और तोता रॉय चौधरी शामिल हैं.

फिल्म 4 कहानियों के किरदारों की बेहतरीन झलक के साथ पेश किया गया है. किरदारों के एक्शन और एक्सप्रेशन लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें