Sanjay Dutt के बाद अब Salman Khan ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

नई दिल्ली: बॉलीवुड में लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. अब तक कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. इसी बीच कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं. इसी बीच अब खबर सामने आई है कि सलमान खान (Salman Khan) ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है. उन्होंने ट्वीट करके इस बात की जानकारी भी अपने फैंस के साथ साझा की है.

सलमान ने किया ट्वीट
सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैंने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है.’ बता दें, सलमान खान का लीलावती अस्पताल जाते हुए वीडियो भी वायरल हुआ था. सलमान हमेशा से लोगों से सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के साथ मास्क लगाने के लिए कहते रहते हैं. वायरल हो रहे वीडियो में सलमान खान कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं. सलमान ने वीडियो में ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक जीन्स कैरी की है.

कई सेलेब्स लगवा रहे वैक्सीन
सलमान खान (Salman Khan) से पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है. संजय दत्त ने भी इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जानकारी दी थी कि उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. इसके अलावा धर्मेंद्र ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है.

आमिर खान भी हुए कोरोना संक्रमित
कई बॉलीवुड हस्तियां हाल ही में कोविड से संक्रमित हुई हैं. बुधवार को बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की टीम ने घोषणा की कि एक्टर कोविड से संक्रमित हो गए हैं और घर पर क्वारंटीन में हैं. सोमवार को एक्टर कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह कोविड से संक्रमित हो गए हैं.

ये एक्टर्स हुए कोरोना पॉजिटिव
हाल ही में जांच में कोविड पॉजिटिव निकली अन्य बॉलीवुड हस्तियों में अभिनेता रणबीर कपूर, फिल्मकार संजय लीला भंसाली, अभिनेता मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुवेर्दी, तारा सुतारिया और अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक शामिल हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे सलमान खान
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसके अलावा वह अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह सरदार वाले गेटअप में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग हाल ही में खत्म की गई है. वहीं 13 मई 2021 को उनकी फिल्म राधे रिलीज की जाएगी. सलमान खान ने ‘राधे: तेरा मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी नजर आने वाली हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें