Salman Khan की फैमिली में इन लोगों को हुआ था Corona, फिल्म Radhe के प्रमोशन में किया खुलासा

नई दिल्ली: कोविड की दूसरी लहर ने मनोरंजन जगत को बुरी तरह प्रभावित किया है. एक तरफ जहां अब तक बेहिसाब फिल्म और टीवी एक्टर्स इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ चुके हैं वहीं दूसरी तरफ कोविड की वजह से तमाम फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर ब्रेक लग गया है. थिएटर्स भी बहुत सीमित तादात में खुल रहे हैं जिसके चलते अधिकतर मेकर्स अपनी फिल्में OTT पर ही रिलीज कर रहे हैं.

राधे के प्रमोशन में सलमान ने खोला राज
सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) भी ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों से साथ-साथ OTT पर रिलीज की जाएगी. फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) खूब मेहनत कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म राधे (Radhe) के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि किस तरह उनकी बहन अर्पिता शर्मा और अलवीरा खान भी कोविड की चपेट में आ गई थीं.

सलमान की बहन-भांजी को हुआ कोविड
सलमान (Salman Khan) ने बताया कि उनके भांजे और भांजी को भी कोविड हो गया था. एक्टर ने कहा, ‘अर्पिता को हो गया था और मुझे लगता है कि बच्चों को भी हो गया था लेकिन शुक्र है कि कोई लक्षण नहीं थे. अलवीरा को भी हो गया था. ये नई लहर युवा पीढ़ी को ज्यादा टारगेट कर रही है. इसलिए सभी लोग सुरक्षित रहिए.’

फार्महाउस पर बिताया पहला लॉकडाउन
मालूम हो कि पहले लॉकडाउन में सलमान खान (Salman Khan) पनवेल स्थित अपने फार्महाउस पर ही रहे थे. उन्होंने वहीं पर रहकर काफी वक्त बिताया. कुछ समय बाद सलमान (Salman Khan) ने पनवेल में ही एक म्यूजिक वीडियो भी शूट किया था. इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए फैंस अपने चहेते सितारे का दीदार करते रहे. सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फार्महाउस पर खेती भी की.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें