Vistara: फ्लाइट में अचानक महिला यात्री ने उतार दिए अपने कपड़े और कोरिडोर में घूमने लगी, फिर…

Abu Dhabi to Mumbai Vistara flight: विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट में एक महिला के कपड़े उतारने और क्रू मेंबर्स के साथ लड़ने का मामला सामने आया है. हालांकि, फ्लाइट के स्टाफ की शिकायत पर महिला को गिरफ्तार कर लिया है. विस्तारा की फ्लाइट अबु धाबी से मुंबई के लिए रवाना हुई थी. इस फ्लाइट में नशे में धुत एक 45 वर्षीय महिला ने जमकर हंगामा किया. क्रू मेंबर के साथ मारपीट भी की.

दरअसल, विस्तारा एयरलाइन की यूके-256 फ्लाइट में पाओला पेरुशियो नाम की ये महिला इकोनॉमी क्लास की टिकट लेकर सवार हुई, कुछ देर तक अपनी सीट पर बैठने के बाद बिजनेस क्लास की सीट पर जाकर बैठ गई. जब क्रू मेंबर्स ने उसे अपनी सीट पर जाकर बैठने को कहा तो वो मारपीट करने लगी. नशे में धुत महिला ने क्रू मेंबर्स को गालियां दीं, एक स्टाफ के मुंह पर मुक्का भी मारा और फिर अपने कपड़े उतारकर विमान के कोरिडोर में भागने लगी.

फ्लाइट के लैंड होने पर हुई महिला की गिरफ्तारी

इस वजह से विमान में मौजूद अन्य यात्री काफी परेशान हो गए. उनके लिए इस स्थिति में कुछ भी कर पाना मुश्किल हो गया. इटली की रहने वाली इस महिला पर काफी मशक्कत के बाद काबू पाया और उसे कपड़े पहनाए गए. इस दौरान फ्लाइट के पायलट ने यात्रियों की सिक्योरिटी को लेकर लगातार अनाउंसमेंट किए. इसके बाद मुंबई में फ्लाइट के लैंड होते ही फ्लाइट के स्टाफ ने महिला को सुरक्षा एजेंसियों को सौंप दिया.

एयरलाइन कंपनी ने क्या कहा?

महिला को गिरफ्तार कर उस पर जुर्माना लगाया गया. प्रशासन की तरफ से उस पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया, जिसे भरने के बाद उसे जमानत दे दी गई. एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने बयान जारी कर कहा कि घटनाक्रम के दौरान अनियंत्रित यात्री के आचरण और हिंसक व्यवहार को देखते हुए, पायलट ने उसे वॉर्निंग दी, लेकिन जब वो नहीं रुकी तो पायलट ने उसे काबू में करने का फैसला लिया गया. पायलट ने अन्य यात्रियों को उनकी सिक्योरिटी और सुरक्षा के बारे में आश्वस्त करने के लिए नियमित घोषणाएं कीं. एयरलाइन कंपनी ने कहा कि विस्तारा अपने ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा और सम्मान को खतरे में डालने वाले अनियंत्रित व्यवहार के खिलाफ अपनी जीरो टॉलरेंस पॉलिसी के साथ दृढ़ है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें