Jyotiraditya Scindia: कमलनाथ के गढ़ में धीरेंद्र शास्त्री की कथा पर आया सिंधिया का रिएक्शन! साधा निशाना

Jyotiraditya Scindia News: मध्य प्रदेश (MP News) के बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया प्रदेश में आज एक अहम संभागीय बैठक में शामिल हुए, जहां चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने आगामी चुनावों के लिए दिशा-निर्देश दिए. सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में  भारी बहुमत हासिल करने के भाजपा के लक्ष्य पर जोर दिया और भाजपा के स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाने का विश्वास जताया.

सिंधिया पहुंचे ग्वालियर 
ग्वालियर संभागीय बैठक में शामिल होने पहुंचे सिंधिया ने कहा कि ये एक महत्वपूर्ण बैठक है. बैठक में मध्य प्रदेश के चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव निर्देश देंगे. चुनाव में कार्यकर्ताओं को किस तरह से काम करना है. एक ही उद्देश्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में जनता के आशीर्वाद से मध्य प्रदेश में फिर से प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने.

ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कसा तंज
छिंदवाड़ा में कमलनाथ बागेश्वर धाम के शरण में और छिंदवाड़ा में कथा का आयोजन किया जा रहा है . इसको लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि चुनाव आता है तो सब लोग कथा कराने में लग जाते हैं. इनका असली रूप आप भी और भारत की जनता भी जान चुकी है. चुनाव आता है तो कथा वाचन के लिए सभी को बुलाते हैं. चुनाव से पहले उन्हीं लोगों पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करते हैं और चुनाव के बाद धर्म को पूरी तरह से भूल जाते हैं.

भाजपा की सरकार सत्ता में होगी: सिंधिया 
वहीं मध्यप्रदेश में बीजेपी के बहुमत को लेकर सिंधिया ने कहा कि  मैं ज्योतिष नहीं हूं मैं कोई नंबर नहीं देता हूं. मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि मध्यप्रदेश में जनता के आशीर्वाद से स्पष्ट बहुमत से बीजेपी की सरकार सत्ता पर काबिज होगी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें