Allu Arjun को नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद पत्नी स्नेहा हुईं इमोशनल, लिखा खास नोट

Allu Arjun wins National Award: सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का 69वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने के बाद से अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) चर्चाओं में हैं. तेलुगु सुपरस्टार को 17 अक्टूबर, 2023 को नई दिल्ली में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है. आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन, जिन्हें ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का 69वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है, इस पुरस्कार को पाने वाले पहले तेलुगु एक्टर हैं. इस खास मौके पर अल्लु अर्जुन की वाइफ अल्लू स्नेहा रेड्डी (Allu Sneha Reddy) ने पति के नाम एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर लिखी है. 

स्नेहा ने अल्लु अर्जुन के लिए लिखा एक खास नोट

स्नेहा रेड्डी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. यह तस्वीरें 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के लिए जाने से पहले क्लिक की गई थीं.  पहली तस्वीर में स्नेहा रेड्डी, अल्लू अर्जुन को कार्यक्रम के लिए तैयार होने में मदद करती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में यह दोनों हाथ में हाथ डाले नजर आ रहा हैं. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में स्नेहा ने लिखा- ‘एक स्पेशल दिन, एक यादगार मेमोरी! अपने काम के प्रति आपकी प्रतिबद्धता को देखना हमेशा सुखद रहा है…’. आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के मौके पर सफ़ेद एथनिक सूट पहना था वहीं, स्नेहा रेड्डी आइवरी सिल्क सूट में बहुत सुंदर लग रही थीं.

fallback

2024 के आखिर तक पूरी होगी पुष्पा 2 की शूटिंग 

बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो अल्लु अर्जुन पुष्पा फ्रेंचाइजी की  सीक्वल ‘पुष्पा 2 : द राइज’ में नजर आएंगे. सुकुमार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म पुष्पा 2 अगस्त 2024 में रिलीज होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन और सुकुमार इस साल के अंत तक  ‘पुष्पा 2 : द राइज’ की शूटिंग पूरी कर लेंगे. वहीं, अल्लु अर्जुन 2024 के आखिर में एक्शन थ्रिलर फिल्म अर्जुन रेड्डी के डायरेक्टर  संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक एक्शन फिल्म में काम करने की भी योजना बना रहे हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें