मैं तुमसे बात नहीं करना चाहता…’,सलमान ने फिर लगाई अनुराग की क्लास, अंकिता फूट-फूटकर रोईं

बिग बॉस 17 का लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड खूब सारे बवाल और धमाल के साथ भरा रहा है. सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में जमकर सभी कंटेस्टेंट्स को क्लास लगाई. जहां एक तरफ सलमान खान ने विक्की-मुनव्वर को मास्टरमाइंड बताते हुए उन्हें एक्सपोज किया तो वहीं दूसरी तरफ अनुराग डोभाल को जमकर लताड़ा. 

सलमान खान ने लगाई अनुराग डोभाल की क्लास

सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में लगभग सभी कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई. फिर सलमान खान ने अनुराग डोभाल का नाम लिया. और फिर कहा- इनका तो नाम लेना नहीं चाहिए भाई. इनकी जो आर्मी है इन्होंने खुद कहा है कि मैं इनसे पैसे कमाता हूं. सलमान इतना कहते ही हैं कि अनुराग डोभाल उनकी बात को नाकार देते हैं औऱ कहते हैं कि उन्होंने फैंस से पैसा कमाने वाली बात नहीं कही. फिर सलमान, अनुराग से कहते हैं कि तुमने किसी से कहा है. तभी मुनव्वर फारुकी हाथ उठाते हैं और कहते हैं कि उससे कहा है. 

सलमान खान ने फैन्स की बेइज्जती पर अनुराग को लताड़ा

अनुराग डोभाल की बात से सलमान खान नाराज हो जाते हैं और कहते हैं- जो भी तुम्हारी आर्मी है ना, हमें पूरा हिंदुस्तान मिला है, आर्मी के तौर पर. फिर अनुराग बीच में अनुराग कहते  हैं- मैंने ऐसा कहा था कि मेरी आर्मी ने मुझे उस ऊंचाईयों तक पहुंचा दिया है. लेकिन सलमान, अनुराग की बात को नाकार देते हैं और मुनव्वर से पूछते हैं कि अनुराग ने क्या कहा था. जिसके बाद मुनव्वर बताते हैं- उनसे मैं कमाता हूं और मेरा घर चलता है. सलमान बीच में मुनव्वर को रोकते हैं और कहते हैं- यह नहीं कि मैं मेहनत करता हूं और कोशिश करता हूं कि उनका घर चले. आप उन बेचारों से पैसे कमा के अपना घर चला रहे हो. 

सलमान खान ने अनुराग को किया वॉर्न

सलमान लगभग अनुराग को वार्न करते हुए कहते हैं कि अगली बार मुझपर कुछ डालने की कोशिश करने से पहले बहुत सावधान रहना है. बहुत ज्यादा सावधान. क्योंकि तुम्हारी आर्मी मेरे फैन क्लब का पार्ट है. फैन क्लब छोड़ो भाईयों जैसे हैं. अनुराग फिर सलमान से बात करने लगते हैं, कि भाईजान बीच में रोकते हैं और कहते हैं मैं तुमसे बात ही नहीं करना चाहता अनुराग. जो कहता है कि मेरा घर उनकी वजह से चलता है.

फूट-फूटकर रोईं अंकिता लोखंडे

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा का एक स्ट्रॉन्ग बॉन्ड देखने को मिलता है. जैसे ही सलमान खान जाते हैं,  वैसे ही मनारा चोपड़ा और अंकिता लोखंडे का झगड़ा हो जाता है. जिसमें दोनों ही जमकर एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं. तभी गुस्से में मनारा, अंकिता से कह देती हैं कि मुझे तुम्हारे लिए कुछ फील नहीं होता, और अब मैं कोई कनेक्शन नहीं रखना चाहतीं. इसके बाद अंकिता इमोशनल हो जाती हैं और फिर फूट-फूट कर रोती नजर आती हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें