रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने रिलीज से पहले ही कर डाली छप्परफाड़ कमाई, आंकड़े जान उड़ेंगे होश!

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर हाइप काफी ज्यादा है. ट्रेलर लॉन्च के बाद लोग सिनेमाघरों में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. दर्शकों की पसंद का ख्याल रखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज से छह दिन पहले 25 नवंबर को एडवांस बुकिंग शुरू कर दी थी. अब कहा जा रहा है कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग के पहले ही दिन 3.5 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है और पूरे भारत में 1.2 लाख से अधिक टिकट बेच चुकी है.

ऐसा लगता है कि फिल्म ‘एनिमल’ ने दर्शकों को काफी ज्यादा एक्साइडेट कर दिया है. इसका सबूत वह रकम है, जो एडवांस बुकिंग शुरू होने के 24 घंटे से भी कम समय में फिल्म ने बटोर ली है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर को इससे पहले कभी इस तरह का रोल निभाते हुए नहीं देखा गया है. 

एनिमल’ के लिए बेताब हुए दर्शक
रणबीर कपूर के नए अवतार को देखने के लिए फैन्स बेताब है. कथित तौर पर 24 घंटे से भी कम समय में 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक गए हैं. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म ने 3.5 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर बताया कि एडवांस बुकिंग शुरू होने के बाद पहले दिन अकेले पीवीआर और सिनेपोलिस में कुल 52,500 टिकट बेचे गए हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें