Bhumi Pednekar ने रणवीर सिंह को बताया ‘सेक्स उपचार डॉक्टर’, कही ये मजेदार बात

नई दिल्ली: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आजकल अपने एक बयान को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में देखा गया. नेहा धूपिया ने भूमि से कई मजेदार सवालों के जवाब पूछे. इन दिनों भूमि अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारे’ (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

भूमि पेडनेकर की मजेदार बातें
बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को लगता है कि रणवीर सिंह एक्टर नहीं बनते तो वह एक अच्छे सेक्सोलॉजिस्ट साबित हो सकते थे. शो के दौरान रणवीर के बारे में बात करते हुए भूमि ने कहा, ‘रणवीर एक अच्छा सेक्स उपचार डॉक्टर बन सकता था.’ जब नेहा धूपिया ने भूमि से पूछा कि क्रिकेट कमेंटेटर कौन होगा, तो उन्होंने आयुष्मान खुराना का नाम लिया. भूमि के अनुसार अर्जुन कपूर एक अच्छे स्टैंड-अप कॉमेडियन होंगे.

भूमि ने शेयर की पुराने दिनों की यादें
इतना ही नहीं भूमि ने अपने पुराने दिनों की यादें ताजा की. बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि एक्टिंग में हाथ अजमाने से पहले भूमि एक असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर थीं. उन्होंने उस समय को याद किया जब रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए ऑडिशन दिया था. भूमि ने रणवीर सिंह को शानदार एक्टर बताते हुए उनकी एनर्जी की तारीफ की.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें