US Election 2020: आखिरकार ट्रंप परिवार को समझ आ ही गई मास्क की ताकत, पहनने पर हुए मजबूर

वॉशिंगटन: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) ने शुरुआत से कोरोना महामारी के खतरे को कम करके आंका था और इसे लेकर विपक्ष के नेताओं ने उनपर हमला भी बोला था. बाद में वो खुद कोरोना से संक्रमित भी हुए, इसके बावजूद अबतक उन्हें का परिवार मास्क लगाने से बचता रहा था. लेकिन राष्ट्रपति चुनाव के लिए आखिरी दौर की प्रेसिडेंशियल बहस (Last Presidential Debate) के दौरान उनका पूरा परिवार मास्क लगाए नजर आया. हालांकि इसके लिए अधिकारियों को उन्हें चेतावनी देनी पड़ी थी कि अगर वो मास्क नहीं लगाते हैं, या लगाने के बाद मास्क निकाल देते हैं तो उन्हें डिबेट की जगह से बाहर कर दिया जाएगा.

आखिरी प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान ट्रंप परिवार

सुरक्षा मानकों की वजह से मास्क लगाने को हुए मजबूर!
आखिरी प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान अधिकारियों के दबाव की वजह से परिवार पूरे समय मास्क पहने नजर आया. इस दौरान फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप, बेटियां इवांका और टिफिनी के साथ बेटा एरिक भी मास्क पहने हुए थे. हालांकि इस दौरान भी परिवार ने मैचिंग ड्रेस का खास ध्यान रखा और अपने कपड़ों के रंग के मुताबिक ही मास्क पहने नजर आए.

आखिरी प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान इवांका ट्रंप

ट्रंप और पत्नी मेलानिया हो चुके हैं कोरोना संक्रमित
प्रेसिडेंशियल डिबेट के पहले दौर के बाद ही डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना संक्रमित (Novel Coronavirus) हो गए थे, जिसके बाद डोनाल्ड ट्रंप को काफी समय अस्पताल में भी बिताना पड़ा था. उनके मास्क पहनने के बाद एक समर्थक ने कहा कि वो देश की परवाह करते हैं, इसलिए मास्क पहनने से मना नहीं किया.

…लेकिन सीट पर पहुंचते ही!

थोड़ी ही देर में मास्क उतर गए
आखिरी प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान सभी लोगों ने मास्क तो पहना था, लेकिन जब परिवार हाल में अपनी सीट पर बैठा हुआ था, तब सभी मास्क उतारे हुए नजर आए. जबकि पूरी बहस के दौरान सभी अन्य लोगों ने माल्क पहना हुआ था.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें