इस सीरीज में Shilpa Shinde के दिखेंगे कई शेड्स, Milind Soman भी लगाएंगे तड़का

नई दिल्ली: अभिनेत्री शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. वे आने वाली वेब सीरीज ‘पौराशपुर’ (Paurashpur) में रानी मीरावती का किरदार निभाएंगी. लंबे इंतजार के बाद ने कोई किरदार निभाती नजर आएंगी. आखिरी बार शिल्पा टीवी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ (Gangs of Filmistan) में नजर आई थीं.

मीरावती के किरदार में नजर आएंगी शिल्पा
अभिनेत्री ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो ओटीटी प्लेटफार्मो पर फ्रेश और अछूती कहानी है. मेरे चरित्र में कई शेड्स हैं और मैं रानी मीरावती के जूते में कदम रखने के लिए रोमांचित हूं.’

मिलिंद सोमन भी वेब सीरीज में आएंगे नजर
‘पौराशपुर’ में अन्नू कपूर (Annu Kapoor), मिलिंद सोमन (Milind Soman), शहीर शेख (Shaheer Sheikh) और फ्लोरा सैनी (Flora Saini) ने भी अभिनय किया है. सीरीज जल्द ही अल्ट बालाजी और जी 5 पर स्ट्रीम होगी. सीरीज का एक प्रोमो अल्ट बालाजी ने पेश कर दिया है. इसमें शिल्पा शिंदे की अदा की झलक दिख रही है. उनके अलावा अनू कपूर भी दिख रहे हैं. उनका वॉयस ऑवर भी सुनाई दे रहा है.

सुनील ग्रोवर के कारण शिल्पा ने छोड़ा था शो
शिल्पा आखिरी बार टीवी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नजर आई थीं. उन्होंने शो छोड़ने की वजह भी लोगों से साझा की थी. उन्होंने कहा था कि सुनिल ग्रोवर में मुख्य किरदार थे, जिस वजह से उनका किरदार निखर कर नहीं आ रहा था. इस वजह से उन्होंने ये शो छोड़ दिया था. साथ ही उन्होंने दावा किया था कि इस शो में सुनील ग्रोवर के रोल की उन्हें खास जानकारी नहीं थी.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें