घर से भागीं, सुसाइड की कोशिश की, Urfi Javed की जिंदगी से जुड़ी बातें जान हैरान रह जाएंगे आप

Urfi Javed Life Facts: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उन्होंने कम समय में ही अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस से काफी सुर्खियां बटोरी और हंगामा मचा दिया. उर्फी जब भी जहां भी जाती हैं, उनका पहनावा सुर्खियां बन जाता है. कई बार तो उर्फी ने इतने ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े पहने कि देखने वाले भी शर्म से पानी-पानी हो गए. खास बात ये है कि उर्फी बेहद तन दिखाऊ कपड़े सिर्फ किसी इवेंट या स्टूडियो, म्यूजिक वीडियो में ही नहीं पहनती हैं बल्कि वो सड़क पर और सरेआम बेहद रिवीलिंग आउटफिट पहनकर लोगों के बीच पहुंच जाती हैं.

आसान नहीं रही जिंदगी

यही वजह है कि कई बार उर्फी को इस वजह से मुसीबत का सामना करना पड़ा है और उनके खिलाफ पब्लिकली अश्लीलता फ़ैलाने का भी केस दर्ज हो चुका है. वैसे, ड्रेसिंग सेंस की बदौलत उर्फी को चर्चा मिलने का मामला कोई बहुत पुराना नहीं है. बिग बॉस ओटीटी से पहले उन्हें कोई ज्यादा नहीं जानता था. इस शो में आने के बाद उर्फी बस एक हफ्ते में ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई थीं लेकिन इसके बाद उन्होंने चर्चा में रहने का नया फंडा निकाला. वह अपने बोल्ड ड्रेसिंग सेंस से सबको चौंकाने लगी. लेकिन उर्फी की ये लाइमलाइट से पहले वाली जिंदगी आसान नहीं थी.

जान देने वाली थीं उर्फी

एक इंटरव्यू में उर्फी ने खुद खुलासा किया था कि वो एक बार सुसाइड के लिए ट्रेन के आगे कूदने वाली थीं और अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में सोच रही थीं. लेकिन फिर उन्होंने डिप्रेशन से निकलकर जिंदगी की जंग को जीतने की ठानी और सुसाइड का इरादा छोड़ दिया. उर्फी ने ये भी खुलासा किया था कि वह घर से भागकर मुंबई आई थीं और वो जो करती हैं, उसमें उनका परिवार उनके सख्त खिलाफ था. उनके घर की महिलाएं आज भी बुर्के में रहती हैं जहां महिलाओं को उंची आवाज में बात करने की इजाजत नहीं है और न ही उन्हें अपने फैसले लेने की कोई आजादी है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें