Tiger vs Pathaan: क्या है Shah Rukh Khan-Salman Khan की ‘टाइगर वर्सज पठान’ का बजट, कौन होगी हेरोइन, हॉलीवुड एक्टर बनेंगे विलेन? जानें सबकुछ

Tiger vs Pathan Budget Cast Villain: कोविड के बाद से, ऐसी बहुत कम फिल्में थीं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही थीं और ज्यादातर फिल्में फ्लॉप हो रही थीं. इस साल, जनवरी में शाहरुख खान लगभग तीन साल बाद बड़े पर्दे पर एक एक्शन फिल्म में लौटे जिसका नाम था ‘पठान’ (Pathaan). शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम (Deepika Padukone, John Abraham) स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आई और छा गई! एसआरके (SRK) की इस कमबैक फिल्म ने वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ रुपयों से ज्यादा का ताबड़तोड़ बिजनेस किया है और कई शहरों में यह फिल्म अभी भी थिएटर्स में लगी हुई है. इस फिल्म के सबसे पसंदीदा सीन्स में से एक सलमान खान का कैमियो था जिसने सारी लाइमलाइट लूट ली. खबरों की मानें तो अब यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) शाहरुख खान और सलमान खान (Shah Rukh Khan and Salman Khan) को लेकर एक नई स्पाई फिल्म बना रहा है जिसका नाम ‘तगेर वर्सज पठान’ होगा. इस फिल्म का बजट कितना होगा, इसमें हेरोइन कौन होगी और क्या विलेन का किरदार कोई हॉलीवुड एक्टर निभाएंगे, आइए सबकुछ जानते हैं…

क्या है Shah Rukh-Salman की ‘टाइगर वर्सज पठान’ का बजट?

मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल कन्फर्मेशन तो नहीं आया है लेकिन लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स में टाइगर वर्सज पट्ठान का बजट (Tiger vs Pathaan Budget) डिस्कस किया गया है. लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) इस फिल्म को 300 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट पर बनाने का प्लैन कर रहे हैं और इस अमाउंट में एक्टर्स की फीस इन्क्लूडेड नहीं है.

सलमान खान के साथ ‘एक था टाइगर’ में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आई थीं और हाल ही में शाहरुख खान के ऑपोजिट ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण थीं. ऐसे में, ‘टाइगर वर्सज पठान’ में इनमें से ही कोई एक्ट्रेस आम भूमिका निभाएगी, फैंस का यह मानना है. रिपोर्ट्स का यह कहना है कि फिलहाल मेकर्स ने सिर्फ शाहरुख खान और सलमान खान को फाइनल किया है और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद होंगे. इस बार ऐसा भी हो सकता है कि दीपिका और कैटरीना में से कोई भी एक्ट्रेस फिल्म में नजर न आए; यह स्क्रिप्ट पर निर्भर करेगा.

हॉलीवुड एक्टर निभाएंगे विलेन का किरदार?

‘टाइगर वर्सज पठान’ के मेन लीड्स तो दमदार हैं और अब सुनने मन आ रहा है कि फिल्म का विलेन (Tiger vs Pathaan Villain) भी जबरदस्त होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने हॉलीवुड एक्टर जेसन ममोआ (Jason Mamoa) को अप्रोच किया है. ये एक्टर ‘एक्वामैन’ (Aquaman) के अपने किरदार के लिए बहुत फेमस हैं. हॉलीवुड एक्टर को रखकर मेकर्स फिल्म को ग्लोबली और अप्रोचेबल बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

एक बार फिर याद दिला दें, इन रिपोर्ट्स को न ही मेकर्स और न ही कास्ट, किसी ने भी कन्फर्म या डिनाई नहीं किया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें