Ranbir Kapoor: आलिया ने बताई अपनी प्राइवेट बात, रणबीर को पसंद नहीं उनके होठों पर…

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: करीब दो हफ्ते पहले फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Raocky Aur Rani Kii Prem kahaani) में बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ नजर आईं आलिया भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी का बड़ा राज खोला है. इसमें उन्होंने अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में ऐसी बात कही है कि हर कोई हैरान है. यह राज खुलने के बाद कई लोगह हालांकि रणवीर पूर की आलोचना भी कर रहे हैं. वोग इंडिया के लिए बनाए एक वीडियो क्लिप (Video Clip) में, आलिया ने हाल में यह बताया कि वह किस तरह से अपने होठों पर लिपस्टिक (Lipstik) लगाती हैं. लिपस्टिक लगाने की उनकी तकनीक क्या है. लेकिन इसी दौरान आलिया ने कुछ ऐसा कहा कि सुनने वाले हैरान रह गए.

पर्सनल स्टाइल की वजह

वीडियो में आलिया ने बताया कि उनके पति रणबीर कपूर को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है. यह कोई अभी की बात नहीं है, जब वह आलिया के बॉयफ्रेंड (Boy Friend) थे, तब से ही उन्होंने यह बात आलिया को स्पष्ट कर रखी थी. इस दौरान आलिया ने अपने लिपस्टिक लगाने के अंदाज को दिखाने के बाद बताय कि आखिर में वह अपने होठों से लिपस्टिक को लगभग पूरी तरह से हटा देती हैं क्योंकि वह चाहती हैं कि लिपस्टिक बहुत फीकी नजर आए. उन्होंने कहा कि हालांकि यह उनका पर्सनल स्टाइल है, मगर इसके पीछे एक वजह भी है.

जब थे बॉयफ्रेंड
आलिया भट्ट ने वीडियो में कहा कि मैं लिपस्टिक क्यों हटा देती हूं, इसका कारण आपको बताऊंगी. उन्होंने बताया कि वह खाना खाने के बाद लिपस्टिक लगाती हैं और फिर उसे साफ कर देती हैं. आलिया ने कहा कि असल में मेरे पति के साथ जब भी मैं बाहर जाती हूं तो वह कहते हैं कि लिपस्टिक मिटा दो. कारण यह कि उन्हें मेरे होठों का नेचुरल कलर बहुत पसंद है. आलिया ने बताया कि जब रणबीर उनके बॉयफ्रेंड थे, तब भी वह उनके साथ बाहर जाने से पहले ऐसा करती थीं. कई लोगों को वीडियो देखने के बाद यह बात पसंद नहीं आ रही है और वे कह रहे हैं कि रणबीर का आलिया के साथ ऐसा बर्ताव उनकी मर्दवादी सोच को बतलाता है. वह अपनी पसंद आलिया पर थोपते हैं.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें