Pushpa 2: दिखने लगा पुष्पा का पावर, रिलीज डेट अनाउंसमेंट के बाद सिंघम की टीम ने लिया बड़ा फैसला…

Ajay Devgn: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अजय देवगन ने अपनी फिल्म सिंघम अगेन को रिलीज करने के लिए अगले साल 15 अगस्त की जो तारीख रिजर्व की थी, अब वे उसे बदलने पर विचार कर रहे हैं. कारण है, पुष्पा 2. निर्देशक सुकुमार और अल्लू अर्जुन भी इसी तारीख को पुष्पा 2 रिलीज (Pushpa 2 Release Date)करने जा रहे हैं. खबर है कि निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी और अजय देवगन सिंघम अगेन की रिलीज डेट अब आगे बढ़ा सकते हैं क्योंकि वे पुष्पा 2 से टकराव टालना चाहते हैं. बॉलीवुड हंगामा के अनुसार पुष्पा 2 की रिलीज डेट घोषित होने के बाद मुंबई (Mumbai) में रोहित शेट्टी के ऑफिस में हुई बैठक में यह फैसला लिया गया है.

बात अहंकार की नहीं

पोर्टल ने सूत्रों के हवाल से कहा है कि न तो रोहित शेट्टी और न ही अजय देवगन चाहते हैं कि उनका बिजनेस पुष्पा 2 जैसी मजबूत फिल्म से प्रभावित है. रोहित की पिछली फिल्म सर्कस बुरी तरह फ्लॉप हुई थी और पुष्पा 2 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में राहित शेट्टी और अजय देवगन 15 अगस्त को अपने अहंकार का मुद्दा नहीं बनाना चाहते हैं. हालांकि वे लोग इस बात से हैरान है कि उनकी फिल्म की पहले घोषणा के बावजूद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और सुकुमार ने क्यों 15 अगस्त को ही पुष्पा 2 की रिलीज डेट चुना.

सिंघम ब्रांड का मार्केट
सूत्र के अनुसार पुष्पा और सिंघम दोनों के हिंदी में ब्लॉकबस्टर होने की संभावनाएं हैं. ऐसे में एक ही तारीख पर थिएटरों में आने का कोई मतलब नहीं है. अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने मिलकर सिंघम अगेन की डेट आगे बढ़ने का फैसला किया है. उनका मानना है कि सिंघम अगेन इतना बड़ा ब्रांड (Singham Brand) है कि अगर वह वीकेंड के आस-पास की छुट्टियों के बगैर भी रिलीज हुई, तो बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है. सिंघम की टीम नहीं चाहती कि पुष्पा के बिजनेस को नुकसान पहुंचाने की कोशिश में खुद अपना भी नुकसान करा ले.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें