सलमान खान की ‘भारत’ के डायरेक्‍टर को शूटिंग शुरू होने से पहले ही लग रहा है डर

(फोटो साभार @aliabbaszafar/Twitter)

नई दिल्‍ली: इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘रेस 3’ में बिजी हैं. ‘रेस 3’ इसी साल ईद पर रिलीज होने वाली है, लेकिन दिलचस्‍प है कि ‘रेस 3’ से पहले ही लोग सलमान खान की एक और फिल्‍म ‘भारत’ को लेकर उत्‍साहित हो गए हैं. दरअसल ‘भारत’ में निर्देशक-एक्‍टर की सुपरहिट जोड़ी की वापसी होने वाली है. इस जोड़ी की पिछली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ जबरदस्‍त हिट साबित हुई थी. आलम यह है कि ‘भारत’ को लेकर लोगों के एक्‍साइटमेंट से निर्देशक अली अब्‍बाज जफर ही डरने लगे हैं.

दरअसल लगातार दो सफल फिल्में देने वाले निर्देशक अली अब्बास जफर की आने वाली से दर्शकों ने जो उम्मीदें लगा रखी हैं, उसे देखते हुए वह थोड़ा घबराए हुए हैं. इस फिल्म के साथ ही वह तीसरी बार अभिनेता सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं. न्‍यूज एजेंसी भाषा के अनुसार निर्देशक ने कहा कि यह स्वाभाविक है कि लोगों को उनसे और सलमान खान से उम्मीदें हैं क्योंकि उन दोनों ने साथ में‘ सुल्तान’ और‘ टाइगर जिंदा है’ जैसी दो सुपरहिट फिल्में दी हैं.

अली ने न्‍यूज एजेंसी भाषा को बताया किकी सफलता के कारण लोगों को उनसे ज्यादा अपेक्षाएं और उम्मीदे हैं. ‘भारत’ वर्ष 2014 में आई दक्षिण कोरिया की फिल्म‘ ओड टू माय फादर’ की रीमेक होगी. ‘भारत’ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म टाइगर और सुल्तान से बिल्कुल अलग है. हम इसके साथ कुछ नया करने का प्रयास कर रहे हैं. इसके बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगी.’

salman khan


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें