रिया के लेनदेन और ड्रग्स कनेक्शन पर खुले ये नए राज, आज इन तथ्यों की होगी पड़ताल!

मुंबई: बीते दिन सोमवार को CBI ने ड्रग्स चैट्स, ड्रग्स कार्टेल और सुशांत सिंह के एकाउंट से पहले पैसे Kwan talent company के एकाउंट में और फिर Kwan के एकाउंट से रिया चक्रवर्ती के एकाउंट में आने के जांच की. सोमवार को कुल 10 लोगों को CBI ने गेस्ट हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया था. आइए जानते हैं आज किन पॉइन्टस पर आगे बढ़ने वाली है जांच.

सुवेद लोहिया का रिया और ड्रग्स कनेक्शन?
रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी, जया साहा, सिद्धार्थ पीठानी, सुवेद लोहिया, नीरज सिंह, ड्राइवर रज्जाक और waterstone resort के 2 कर्मचारियों को DRDO गेस्ट हाउस में बुलाया गया था. इसमे सबसे चौंकाने वाला नाम था सुवेद लोहिया का. सुवेद लोहिया एक स्माल टाइम एक्टर रह चुका है और रिया चक्रवर्ती का काफी अच्छा दोस्त भी है. सुवेद लगातार NCB और ED कर राडार पर रहा है. गौरव आर्या के साथ ही सुवेद का नाम भी ड्रग कनेक्शन भी में सामने आ रहा है.

कहीं सुवेद ड्रग माफिया और सेलेब्स के बीच की कड़ी तो नहीं
दरअसल सुवेद की ही गाड़ी में रिया चक्रवर्ती लगातार ED के ऑफिस में पूछताछ के लिए गयी थीं. CBI सोमवार को इस बात की इन्क्वायरी करती रही कि क्या कही सुवेद लोहिया, रिया चक्रवर्ती और बॉलीवुड से जुड़े बाकि सेलेब्रिटीज़ के लिए और ड्रग माफिया के बीच मे एक ब्रिज तो नही हैं? सुशांत सिंह के घर में किस-किस तरह की पार्टियां की जाती थीं, उसमें कौन-कौन लोग आया करते थे? क्या उसमें ड्रग्स का भी इस्तेमाल किया जाता था?

आज फिर इन लोगों से होगी पूछताछ
साल 2017 के अलावा रिया चक्रवर्ती कितनी बार गौरव आर्या से मिली थी. इस दौरान CBI ने सिद्धार्थ पीठानी, ड्राइवर रज्जाक और नीरज से भी लगातार इन फैक्टस को क्रॉस वेरीफाई किया है जिनका जवाब रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी ने दिया है. ऐसे में सीबीआई इनमें से कई लोगों को आज फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है.

Kwan टैलेंट कंपनी ने रिया चक्रवर्ती को क्यों दिए पैसे?
जया साहा से और श्रुति मोदी से सुशांत सिंह के एकाउंट से Kwan टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के एकाउंट में पहले सर्विसेज दिए जाने के नाम पर 48 लाख रुपये दिए जाने और फिर धीरे-धीरे करके रिया चक्रवर्ती के एकाउंट में अलग-अलग तारीख में कुल 26 लाख से ज़्यादा की रकम वापस डलवाने की गुत्थी क्या है? आखिर Kwan टैलेंट कंपनी ने रिया चक्रवर्ती को पैसे वापस क्यों लौटाए? क्या Kwan टैलेंट कंपनी ने इससे पहले भी कभी किसी सेलिब्रिटी को इस तरह बिना मतलब के पैसे दिए या रिया चक्रवर्ती इकलौती ऐसी बॉलीवुड हस्ती है! और अगर ऐसा है तो ऐसा क्यों किया गया है!! सीबीआई इस गुत्थी को भी सुलझाने की कोशिश करेगी. हो सकता है जया साहा और श्रुति मोदी को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया जाए.

waterstone रिसोर्ट भी तो नहीं साजिश का हिस्सा?
इसके अलावा waterstone रिसोर्ट के अधिकारियों को भी बुलाया गया. CBI उनसे ये जानना चाहती है कि लगभग 2 महीने जब रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह इस रिसोर्ट में ठहरे तो कौन-कौन से लोग उनसे मिलने आते थे. सुशांत सिंह के एकाउंट से करीब 34 लाख से भी ज़्यादा की रकम waterstone रिसोर्ट को दी गयी है. क्या Kwan Talent कंपनी की तरह ही कही रिया चक्रवर्ती को यहां भी तो फायदा नहीं पहुंचाया गया है.


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें