Kendall Jenner: हॉटनेस में बहन किम कार्दशियन से कम नहीं केंडल जेनर, नेटवर्थ सुनकर उड़ जाएंगे होश

Kendall Jenner Hot Photos: केंडल जेनर दुनिया में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह न सिर्फ एक फैशन मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार हैं बल्कि मशहूर कार्दशियन/जेनर फैमिली के भाई-बहनों में से एक हैं. फैमिली के पॉपुलर रियलिटी शो कीपिंग अप विद द कार्दशियन से उन्होंने काफी शोहरत मिली थी. इंस्टाग्राम पर फैन्स उनके फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने बेहद सेक्सी बिकनी फोटोज पोस्ट की थीं. लेकिन बाद में उन्हें डिलीट कर दिया. कार्दशियन फैंस का मानना है कि उन्होंने फोटोज इसलिए डिलीट की होंगी क्योंकि फोटोशॉप का कोई काम बाकी रह गया होगा.

1/7

27 साल की केंडल ने इन बिकिनी फोटोज में पर्पल और पिंक चिता प्रिंट बिकिनी और मैचिंग ग्लव्ज पहने हुए थे. एक पोज में केंडल फर्श पर बैठकर अपने हाथों को खुद के लपेटकर बैठी नजर आ रही थीं. आइए अब आपको केंडल जेनर की कुछ खास बातें बताते हैं.

2/7

केंडल जेनर का जन्म 3 नवंबर 1995 को अमेरिका के लॉस एंजिलिस में हुआ था. उन्होंने 14 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. कमर्शियल, प्रिंट, ऐड कैंपेन और फोटोशूट में काम करने के बाद उनको साल 2014-15 में बड़ा ब्रेक मिला.

3/7

उन्होंने न्यूयॉर्क, मिलान और पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. LOVE और Vogue के कई इंटरनेशनल एडिशन के कवर शूट्स में वह नजर आईं और Estée Lauder की ब्रैंड एम्बेसडर हैं. 

4/7

साल 2015 में फोर्ब्स मैगजीन की टॉप अर्निंग मॉडल्स की लिस्ट में वह 16वें नंबर पर थीं. उनकी सालाना इनकम 4 मिलियन अमेरिकी डॉलर है. फोर्ब्स के मुताबिक साल 2017 में वह सबसे ज्यादा भुगतान की जाने वाली मॉडल थीं.

5/7

जेनर की एक छोटी बहन काइली और आठ बड़े सौतेले भाई-बहन हैं. साल 2014 में केंडल ने ग्रेजुएशन की थी. मई 2014 में उन्होंने लॉस एंजिल्स में 1.4 मिलियन अमेरिकी डॉलर में दो-बेडरूम, 2.5-बाथ कॉन्डोमिनियम खरीदा. 

6/7

केंडल के अफेयर्स की लिस्ट भी बहुत लंबी है. साल 2017 में उन्होंने एनबीए प्लेयर ब्लेक ग्रिफिन को डेट करना शुरू किया. लेकिन 2018 में उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद जून 2018 से फरवरी 2020 तक वह एनबीए प्लेयर बिन सिमॉन्स के साथ रिलेशनशिप में रहीं. जून 2020 से अक्टूबर 2022 तक, जेनर NBA खिलाड़ी डेविन बुकर के साथ रिश्ते में थीं.

जेनर को 9 अप्रैल 2014 को पीपुल मैगज़ीन के 50 सबसे खूबसूरत लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया था.  


facebook - जनसम्पर्क
facebook - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
twitter - जनसम्पर्क
twitter - जनसम्पर्क - संयुक्त संचालक
जिला प्रशासन इंदौर और शासन की दैनंदिन गतिविधियों और अपडेट के लिए फ़ॉलो करें